Rajasthan Election 2023: किसी ने ईंट चलाया तो पत्थर से जवाब दूंगी…वायरल वीडियो पर नौक्षम चौधरी ने दी सफाई

हरियाणा की पुन्हाना विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रही नौक्षम चौधरी को भरतपुर की कामां सीट से बीजेपी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है। इस बीच भरतपुर की कामां विधानसभा सीट से नौक्षम चौधरी का एक वीडियो सामने आया है।

sb 2 2023 11 04T193319.281 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: हरियाणा की पुन्हाना विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रही नौक्षम चौधरी को भरतपुर की कामां सीट से बीजेपी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है। इस बीच भरतपुर की कामां विधानसभा सीट से नौक्षम चौधरी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह कह रही हैं- अगर कोई ईंट मारेगा तो मैं पत्थर से जवाब दूंगी और हम गोली चलाना भी जानते हैं। वीडियो 3 नवंबर का बताया जा रहा है।

29 सेकेंड का है वीडियो

ये वीडियो 29 सेकेंड का है। इसमें नौक्षम चौधरी कह रही हैं- अगर कोई ईंट मारेगा तो मैं पत्थर से जवाब दूंगी। हम गोली चलाना भी जानते हैं। हम सारे काम कर सकते हैं। हम जूतों से चुनाव लड़ना जानते हैं. मैं मंदिर से इसकी घोषणा करता हूं।’

वीडियो पर दी सफाई

नौक्षम चौधरी ने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा- मेरे बयान को एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। मैंने कहा था- कामां विधानसभा में पिछले 5 साल से जंगलराज, तानाशाही चल रही है। वहां खनन माफिया काम कर रहे हैं। मेरा कहना था कि ये सताए हुए लोग हैं। जिन पर अत्याचार हुआ है। हम उनके साथ मजबूती से खड़े हैं। किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। जिस तरह से आम आदमी को परेशान किया जा रहा है हम ऐसा नहीं होने देंगे।

कामां से बनाया उम्मीदवार

बीजेपी ने आज अपनी 58 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इसमें नौक्षम चौधरी को भरतपुर जिले की कामां विधानसभा से मैदान में उतारा है। नौक्षमा हरियाणा की राजनीति में सक्रिय नाम है। 2019 सितंबर में नौक्षमा ने भाजपा ज्वाइन की थी।