Elvish Yadav : एल्विश यादव को राजस्थान में पकड़ा, कोटा पुलिस ने नाकाबंदी में 20 मिनट पूछताछ के बाद छोड़ा

कोटा। बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता (Bigg Boss OTT 2 winner) और नामी यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।…

bigg boss ott winner elvish yadav arrested 1 | Sach Bedhadak

कोटा। बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता (Bigg Boss OTT 2 winner) और नामी यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। यूट्यूबर एल्विश यादव को कोटा पुलिस ने शनिवार शाम को नाकाबंदी पर रुकवाया। हालांकि, 20 मिनट की पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी और रेव पार्टी में स्नैक वेनम मुहैया कराने के मामले में एफआईआर दर्ज कर रखी है।

एल्विश यादव कोटा ग्रामीण के सुकेत से अपनी कार से निकल रहा था। इस दौरान राजस्थान विधानसभा चुनाव के चलते की गई नाकाबंदी में कार चैकिंग के लिए उसकी गाड़ी भी रूकवाई गई। एल्विश को कार में देख पुलिसकर्मियों ने मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने एल्विश यादव से करीब 20 मिनट पूछताछ की। साथ ही उसकी गाड़ी की तलाशी ली गई। इसके बाद राजस्थान पुलिस के अधिकारियों नोएडा पुलिस से भी संपर्क किया।

इधर, मामले को लेकर सुकेत थानाधिकारी विष्णु कुमार ने बताया कि एल्विश यादव के पास कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। उसके खिलाफ मुकदमा नोएडा में दर्ज है, लेकिन उसमें भी अभी उन पर आरोप प्रमाणित नहीं है। नोएडा पुलिस से बात करने के बाद उच्चाधिकारियों से चर्चा कर उसे जाने दिया गया। वह कार में झालावाड़ की तरफ से आ रहा था। कार में उसके साथ 3 लोग और थे।

मेनका गांधी के एनजीओ ने की शिकायत…

बता दें कि नोएडा पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, वन विभाग की टीम के इनपुट के बाद यह करवाई की गई है। बताया जा रहा है कि मेनका गांधी द्वारा संचालित एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस को शिकायत दी थी, जिसपर पुलिस ने ये एक्शन लिया है। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, एल्विश यादव नोएडा में रेव पार्टी कराता था। इसमें बताया गया है कि इस पार्टी में प्रतिबंधित सांपों और विदेशी लड़कियों की भी एंट्री होती थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एल्विश के गैंग में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने 5 सपेरे गिरफ्तार किए हैं। पुलिस को उनके पास से 9 जहरीले सांप बरामद हुए हैं। इनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दुमुही सांप और एक रेट स्नेक (घोड़ा पछाड़) हैं। इन सापों और जहर का इस्तेमाल पार्टी में नशे के लिए किया जाता था। साथ ही सपेरों के पास से कुछ पॉइजन भी बरामद हुए हैं। सपेरों ने बताया कि वो एल्विश यादव को स्नेक बाइट (snake poison) सप्लाई करते थे। वन विभाग की टीम और पुलिस टीम ने इनकी पूछताछ और तलाशी ली। गिरफ्तार 5 लोगों की सूची में राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ का नाम शामिल है।