झुंझुनूं में तीन साल की बच्ची से दरिंदगी, नाबालिग भाई ने अकेली देखकर किया दुष्कर्म

झुंझुनूं। राजस्थान के स्कूलों में मासूम बच्चों को गुड टच और बैड टच की जानकारी देकर उनको जागरुक करने के प्रयास किए जा रहे हैं।…

New Project 2023 09 25T154315.881 | Sach Bedhadak

झुंझुनूं। राजस्थान के स्कूलों में मासूम बच्चों को गुड टच और बैड टच की जानकारी देकर उनको जागरुक करने के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दिन प्रतिदिन रेप और गैंगरेप की वारदातें बढ़ती जा रही है। मासूम बच्चियों पर पराए ही नहीं बल्कि अपने भी बुरी नजर डालने से चूक नहीं रहे हैं। ऐसा ही मामला राजस्थान के झुंझुनूं से सामने आया है।

यहां झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके में 3 साल की मासूम बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। रिश्ते में लगने वाले नाबालिग भाई ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात की जानकारी मिलने के बाद परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

पुलिस ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी 3 साल की मासूम बच्ची से रिश्ते में लगने वाले नाबालिग भाई ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पीड़िता और परिजनों को सूरजगढ़ अस्पताल लाई।

वहां पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मुआयना कराया गया। पुलिस ने मासूम पीड़िता की मां की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की दो का गठन किया गया है। दोनों टीमें आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिशें दी रही हैं, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।