पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंचे, राजधानी में भरेंगे चुनावी हुंकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर पहुंच गए हैं। जयपुर आने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी ने धानक्या पहुंच कर जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

ashok gehlot 51 | Sach Bedhadak

PM Modi Dadiya Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर पहुंच गए हैं। जयपुर आने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी ने धानक्या पहुंच कर जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद पीएम मोदी जयपुर की दादिया पंचायत (सांगानेर) में पहुंच गए है। यहां पर पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंच है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री को साफा पहनाकर स्वागत किया।

मोदी मय हुआ पंडाल

जीप से मंच पर पहुंचने के दौरान पूरा पंडाल मोदी मय हो गया। प्रधानमंत्री मोदी की जीप के चारों तरफ महिलाओं ने मोर्चा संभाल है। बता दें कि आज साढे चार साल बाद प्रधानमंत्री गुलाबी नगरी पहुंचे है। प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जयपुर के दादिया पधारे है।

खुली जीप में सभा के बीच से मंच पर पहुंचे पीएम मोदी

जयपुर आने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी ने धानक्या पहुंच कर जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद पीएम मोदी जयपुर की दादिया पंचायत (सांगानेर) में पहुंच गए है। पीएम मोदी परिवर्तन संकल्प महासभा को पर खुली जीप में सभा स्थल पर पहुंच हैं। इस दौरान पीएम मोदी हाथ हिलाते हुए कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते नजर आए। इस दौरा जीप पर पीएम के साथ प्रदेशध्याक्ष सीपी जोशी नजर आए।

दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर पहुंच धानक्या में दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उनकी जन्मस्थली पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान पीएम मोदी दीनदयाल उपाध्याय म्यूजियम का अवलोकन करते भी नजर आए। पुष्पांजलि कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी हेलीपैड पहुंचे। हेलीकॉप्टर से सभा स्थल के हुए। पीएम मोदी करीब 40 मिनट तक धानक्या में रुके। प्रधानमंत्री मोदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय पैनोरमा का अवलोकन किया, इस दौरान पीएम मोदी ने राष्ट्रीय स्मारक व पैनोरमा में दीनदयाल उपाध्याय के जीवन के बारे में ली जानकारी ली।