“…अगर मुझे कुछ भी हुआ तो उसके जिम्मेदार एल्विश यादव होंगे”, सागर ठाकुर ने पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

मशहूर यूट्यूबर सागर ठाकुर ने शुक्रवार को बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव पर आरोप लगाया कि उन पर बेरहमी से हमला किया। दिल्ली निवासी सागर ठाकुर ने अपने ऑफिशियल एक्स पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया है।

Copy of ashok gehlot 75 | Sach Bedhadak

Viral Video of Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर सागर ठाकुर ने शुक्रवार को बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव पर आरोप लगाया कि उन पर बेरहमी से हमला किया। दिल्ली निवासी सागर ठाकुर ने अपने ऑफिशियल एक्स पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया है। इस वीडियो में एल्विश यादव सागर के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे है। इस दौरान यादव के साथ 8-10 लड़के भी दिख रहे है।

सागर ठाकुर ने मांगी मदद

सागर ठाकुर का आरोप है कि एल्विश ने खुलेआम उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया है। मुझ पर बेरहमी से हमला किया गया और पीटा गया। एल्विश यादव ने खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी दी। सारे सबूत इंटरनेट पर उपलब्ध हैं।

इसके बावजूद जब मैं एफआईआर दर्ज कराने थाने गया तो SHO ने इसे आईपीसी 147, 149, 323 और 506 के तहत दर्ज कर लिया। ये सभी जमानती धाराएं हैं। हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत होने के बावजूद कोई गैर जमानती धारा नहीं लगाई गई है।

हरियाणा पुलिस पर खड़े किए सवाल

हत्या का आरोप एफआईआर में क्यों नहीं शामिल किया गया? क्या यह राज्य सरकार के धन और समर्थन के प्रभाव के कारण है? क्या हरियाणा सरकार संभावित रूप से एक अपराधी को बचा रही है? मैं पुलिस और शीर्ष अधिकारियों से अनुरोध करता हूं कि एल्विश यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास की गैर-जमानती धारा के साथ एफआईआर दर्ज की जाए और उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। साथ ही कहा कि अगर भविष्य में मेरे साथ कुछ भी दुर्भाग्यपूर्ण होता है तो एल्विश यादव को जिम्मेदार ठहराया जाए।