Lalu Yadav Health Update : लालू यादव की तबियत में सुधार, तस्वीरों में मुस्कुराते दिखे लालू

RJD सुप्रीमो लालू यादव की तबियत अब धीरे-धीरे ठीक हो रही है। दिल्ली AIIMS में भर्ती लालू प्रसाद यादव की यादव की तस्वीरें उनकी बेटी…

Kullu Bus Accident 2 | Sach Bedhadak

RJD सुप्रीमो लालू यादव की तबियत अब धीरे-धीरे ठीक हो रही है। दिल्ली AIIMS में भर्ती लालू प्रसाद यादव की यादव की तस्वीरें उनकी बेटी मीसा भारती ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की। जिसमें लालू यादव को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। साथ ही वे स्वास्थ्य लाभ देते दिखाई दे रहे हैं। मीसा भारती ने ट्वीट कर कहा कि आप सब कि दुआओं के बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान न दें।

 वहीं उनके बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पिता की तबियत लगातार बेहतरी की तरफ है। उन्होंने लालू प्रसाद के शुभचिंतकों औऱ देशवासियों से किसी भ्रामक खबर पर ध्यान देने को कहा है।

सीढ़ी से नीचे गिर गए थे लालू

दरअसल लालू यादव 3 जुलाई को अपने आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे। वे पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित अपनी पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। इस दो मंजिल के आवास की सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे। तभी उनका संतुलन बिगड़ा और पैर फिसलने से वे लुढ़कते हुए नीचे गिर गए। आनन-फानन उन्हें उठाकर पटना के कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की। जिसमें पता चला कि उनकी कमर और कंधे में फ्रैक्चर आ गया है।  जिसका पटना के अस्पताल में इलाज भी चला। इसके बाद उन्हें 6 जुलाई को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *