अब खरीदें यामाहा का नया Aerox 55 MotoGP स्कूटर, लुक स्पोर्ट्स बाइक जैसा, कीमत भी बहुत कम

यामाहा ने लेटेस्ट मॉडल Aerox 55 MotoGP मार्केट में उतार दिया है। इस स्कूटर को पूरी तरह से स्पोर्ट्स बाइक के लुक में डिजाईन किया गया है और इसमें कई ऐसे फीचर्स जोड़े गए हैं जो दूसरे टू-व्हीलर्स में नहीं मिल रहे हैं।

Aerox 55 MotoGP, Aerox 55 MotoGP features, Aerox 55 MotoGP price, automobile news in hindi,

Yamaha Motors ने हाल ही में अपने नए MotoGP एडिशन को लॉन्च किया था। इसी सीरिज में यामाहा ने लेटेस्ट मॉडल Aerox 55 MotoGP मार्केट में उतार दिया है। इस स्कूटर को पूरी तरह से स्पोर्ट्स बाइक के लुक में डिजाईन किया गया है और इसमें कई ऐसे फीचर्स जोड़े गए हैं जो दूसरे टू-व्हीलर्स में नहीं मिल रहे हैं। साथ ही इसकी कीमत भी दूसरी स्पोर्ट्स बाइक की तुलना में बहुत कम रखी गई है।

क्या है Aerox 55 MotoGP के इंजन और फीचर्स

इस स्कूटर में 155CC का इंजन लिक्विड कूल्ड टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है। यह 14.79 bhp की पीक पावर और 13.9 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इंजन को CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया गया है। Aerox 55 MotoGP में एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप, मल्टी-फंक्शन की स्विच, फ्रंट पैकेट, USB सॉकेट, 24.5 लीटर बूट स्पेस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर में 14 इंच के अलॉय व्हील्स ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Portable Mini AC: खरीदें कूलर से भी सस्ता AC! लाईट का बिल नहीं आएगा, शिमला जैसी ठंड देगा

कॉस्मेटिक बदलाव के साथ 4 कलर ऑप्शन्स में लॉन्च हुआ Aerox 55 MotoGP

यह स्कूटर मार्केट में 3 कलर ऑप्शन मैटेलिक ब्लैक, रेसिंग ब्लू, ग्रे वर्मिलियन और मॉन्स्टर एनर्जी मोटोजीपी एडिशन के साथ उतारा गया है। यह स्कूटर ऑल-ब्लैक थीम के साथ ब्लू और ग्रीन हाईलाईट्स में आता है। इसके साथ ही इसमें कुछ कॉस्मेटिक चेंजेज भी किए गए हैं जैसे फ्रंट मडगार्ड, रियर पैनल, साइड पैनल, फ्रंट एप्रन पर मॉन्स्टर एनर्जी डिकल्स को बदला गया है।

यह भी पढ़ें: Honda Activa की कीमतों में जबरदस्त बढ़ोतरी, जानिए अब कितने पैसे चुकाने पड़ेंगे

क्या है Yamaha Aerox 155 की कीमत

यामाहा के इस नए स्कूटर की कीमत 1.39 लाख रुपए से लेकर 1.41 लाख रुपए के बीच रखी गई है। व्हीकल के साथ जरूरी एसेसरीज भी दी गई है जिसमें LED फ्लैशर, सीट कवर, वाइजर ट्रिम कार्बन, स्पोर्ट्स स्क्रीन स्मोक जैसी फैसिलिटीज शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *