ना रेजिस्ट्रेशन और ना नंबर प्लेट का झंझट, सिर्फ 5.35 लाख रुपए में खरीदे टाटा नेक्सॉन

भारत में टाटा की गाड़ियां धनाधन बिकती हैं। बाजार में लगातार इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है। नई टाटा नेक्सॉन गाड़ी की भारत में खूब डिमांड है। इतना ही नहीं पुरानी नेक्सॉन को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Tata | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। भारत में टाटा की गाड़ियां धनाधन बिकती हैं। बाजार में लगातार इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है। नई टाटा नेक्सॉन गाड़ी की भारत में खूब डिमांड है। इतना ही नहीं पुरानी नेक्सॉन को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी पुरानी नेक्सॉन खरीदना चाहते हैं तो नेक्सॉन के इस मॉडल को हमने कोर्स24 की वेबसाइट पर देखा है। इसकी कीमत भी 5 लाख रुपए से चालू होती है। पुरानी कार होने के कारण आपको इसका रेजिस्ट्रेशन भी नहीं करना पड़ेगा और नंबर प्लेट का भी इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि आपको साथ में नंबर प्लेट लगी हुई मिलेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Tata की इन 5 गाड़ियों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये है ऑफर की अंतिम तारीख

2018 मॉडल नेक्सॉन XM 1.2 मैनुअल

कोर्स24 पर लिस्टेड 2018 मॉडल नेक्सॉन XM 1.2 मैनुअल उपलब्ध है जो अभी तक 74,292 किलोमीटर ही चली है। यह पेट्रोल इंजन की कार है और अभी यह अभी तक फर्स्ट ऑनर के ही नाम है। इस कार के लिए 5,35,000 रुपए की डिमांड रखी गई है। यह बिक्री के लिए उपलब्ध और इसकी लोकेशन नोएडा है। इस गाड़ीा का नंबर UP-14 से चालू होता है।

टाटा नेक्सॉन XMA 1.5 ऑटोमेटिक

साल 2018 की एक अन्य टाटा नेक्सॉन XMA 1.5 ऑटोमेटिक कुल 94,046 किलोमीटर चली हुई गाड़ी है और यह दिल्ली नंबर की है। इस गाड़ी की कीमत 5,35,000 रुपए की डिमांड की गई है ओर यह बिक्री के लिए नोएडा में उपलब्ध है। यह पेट्रोल इंजन गाड़ी है जो फर्स्ट ऑनर कार है।

यह खबर भी पढ़ें:-कस्टमर के 130 करोड़ वापिस करेगी ओला इलेक्ट्रिक, जानिए क्या हैं इसकी वजह

टाटा नेक्सॉन XM 1.2 मैनुअल

यह गाड़ी 2019 मॉडल है XM 1.2 मैनुअल है और यह अभी तक सिर्फ 47,428 किलोमीटर तक ही चली है। यह फर्स्ट ऑनर के नाम और पेट्रोल इंजन गाड़ी है। इस कार को 6,98,000 रुपए में बेचा जा रहा है और यह हरियाणा नंबर कार है। इसकी लोकेशन नोएडा बताई जा रही है।

टाटा नेक्सॉन XE REVOTORQ मैनुअल

यह टाटा नेक्सॉन XE REVOTORQ MANUAL साल 2021 का मॉडल है। इस गाड़ी को 8,21,000 रुपए में बेचा जा रहा है। इस कार की लोकेशन नोएडा दी गई है और यह डीएल नंबर गाड़ी है। यह गाड़ी अभी तक 29,918 किलोमीटर ही चली है। यह डीजल इंजन कार है और अभी तक फर्स्ट ऑनर के ही नाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *