जियो लेकर आया ये धांसू प्लान, एक बार रिचार्ज और 84 दिनों तक टेंशन दूर

Jio Prepaid: जियो अपने ग्राहकों को ऐसे प्लान्स ऑफर करता है जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा तो मिलता है साथ ही साथ इसमें तेज स्पीड वाला इंटरनेट और कई फ्री सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।

Jio 84 Days Recharge | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। जबसे जियो मॉर्केट में आया एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया और बीएसनल की बैंड बजा के रखी है। जियो अपने कस्टमर्स को एक से बढ़कर धांसू प्लान प्रोवाइड करा रहा है। लेकिन फिर भी आप सबसे बेस्ट की तलाश कर रहे हैं तो जियो अब एक अच्छी वैलिडिटी के साथ जोरदार बेनिफिट्स वाला प्लान लेकर आया है जिसके बाद कहीं भी भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी। तो चलिए जानते हैं इस धांसू प्लान के बारे में।

यह खबर भी पढ़ें:-किसी ने व्हाट्सएप पर आपको मैसेज करके कर दिया डिलीट तो ऐसे लाए वापस

84 दिन की मिलती है वैलिडिटी

हम जिस जियो प्लान की बात कर रहे हैं इसकी कीमत 719 रुपए है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान को लेकर जियो उपभोक्ता अपनी सारी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। इस प्लान में डेली 2 जीबी डाटा मिलता है यानी 84 दिन में कुल 168 जीबी डाटा दिया जा रहा है। यूजर्स असीमित 5G डेटा का उपयोग कर सकते हैं। अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी इस प्लान में दी जाएगी जो 84 दिनों के लिए वैध होगी। साथ ही यूजर्स को रोजाना 100SMS की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा इस प्लान के तहत जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-हीरो स्प्लेंडर ने रचा नया कीर्तिमान, बनी आम इंसान की बाइक, देखती रह गई यामाहा-एन्फील्ड

240 रुपए आएगी मासिक लागत

इस प्लान की मासिक लागत 240 रुपए होगी। अगर आप हर महीने 200 से लेकर 500 रुपए का प्रीपेड प्लान ले रहे हैं जिसमें तकरीबन ऐसे ही बेनिफिट्स दिए जाते हैं तो ये प्लान के आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। क्योंकि इसमें आपको तकरीबन 3 महीने की वैलिडिटी मिल जाती है जो आपको हर महीने रिचार्ज कराने वाले के झंझट से छुटकारा दिला देती है। साथ ही इंटरनेट और कॉलिंग के बारे में सोचने की जरूरत नहीं पड़ती है। इस प्लान को जियो की वेबसाइट से चुन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *