OnePlus का तकड़ा ऑफर, स्मार्टफोन के साथ फ्री मिल रहा नॉर्ड बड्स

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G : चाइना की पॉपुलर कंपनी वनप्लस ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो 108 एमपी…

oneplus | Sach Bedhadak

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G : चाइना की पॉपुलर कंपनी वनप्लस ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो 108 एमपी के मुख्य लेंस के साथ आता है। वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के साथ वनप्लस ने नॉर्ड बड्स सीई को भी लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन का लेटेस्ट फोन है, इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन सेल 11 अप्रैल 2023 से होगी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले बैंक ऑफर का भी ऐलान कर दिया है। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ 2999 रुपए की कीमत वाला नॉर्ड बड्स सीई फ्री दे रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-अब बैंक में नहीं हैं पैसे तो भी कर सकेंगे UPI पेमेंट्स, जानिए कैसे?

| Sach Bedhadak

वनप्लस बड्स सीई3 लाइट पर ऑफर
ई-कॉमर्स बेवसाइट Amazon और वनप्लस की बेवसाइट से आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है। इसके अलावा कंपनी के एक्सपीरियंस स्टोर से भी खरीद सकते है। यहां से भी फ्री ईयरबड्स हासिल कर सकते हैं। वनप्लस के इस स्मार्टफोन को आप 19999 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसमें 8जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है।

1 | Sach Bedhadak

क्या है specifications?

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5G में 6.72 इंच का एफएचडी + आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट, पंच होल कटआउट, गोंद ग्लास प्रोटेक्शन और 680 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। स्मार्टफोन में फोकस 695 प्रोसेसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 108एमपी का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 2एमपी का डेप्थ सेंसर और 2एमपी का मैक्रो लेंस है। वहीं, फ्रंट में कंपनी ने 16एमपी का कैमरा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *