17 मिनट में बैटरी फुल, ट्रिपल कैमरा सेटअप, ‘रेन टच’ तकनीक और कई धांसू फीचर्स से लैस होगा OnePlus Ace 2 Pro, जानें पूरी डिटेल

OnePlus ने अपने आगामी स्मार्टफोन Ace 2 Pro के लिए कस्टमर्स में उत्साह बढ़ा दिया है्। यह स्मार्टफोन भारत में 16 अगस्त को लॉन्च होगा। चीनी टेक कंपनी ने वीबो पर कई टीजर्स जारी किए हैं, जिनसे स्मार्टफोन कई कारणों से ग्राहकों को आकृषित कर रहा है।

OnePlus Ace 2 Pro | Sach Bedhadak

OnePlus ने अपने आगामी स्मार्टफोन Ace 2 Pro के लिए कस्टमर्स में उत्साह बढ़ा दिया है्। यह स्मार्टफोन भारत में 16 अगस्त को लॉन्च होगा। चीनी टेक कंपनी ने वीबो पर कई टीजर्स जारी किए हैं, जिनसे स्मार्टफोन कई कारणों से ग्राहकों को आकृषित कर रहा है। OnePlus Ace 2 Pro की सबसे शानदार विशेषता में से एक उसका डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में एक 6.74 इंच का OLED स्क्रीन होगा जिसमें 1.5K रेजोल्यूशन है। इस उच्च-रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ ही 120Hz रिफ्रेश रेट भी है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एक सुविधाजनक स्क्रीन का अनुभव मिलेगा। इसके स्क्रीन के एक विशेषता है कि ब्लू लाइट से पैदा होने वाली किरणों से आंखों को बचाता है।

यह खबर भी पढ़ें:-108MP कैमरा, AMOLED डिस्प्ले, सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा रियलमी 11x 5G, लॉन्च से पहले तस्वीर हुई लीक

डिस्प्ले को BOE के Q9+ पैनल भी हाई क्लास बनाता है। पैनल में HDR10+ क्लिरेफिकेशन है जो विजुअल को शानदार दिखाने के लिए बहुत उपयुक्त है। 450ppi के पिक्सल और 1,600 निट्स की ब्रहाइटनेट के साथ OnePlus Ace 2 Pro का डिस्प्ले टॉप होने का दावा करता है।

OnePlus Ace 2 Pro की एक और विशेषता है उसकी बैटरी। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो बिना बार-बार चार्ज किए बिना लंबे समय तक चलती है। और भी दिलचस्प बात यह है कि यह 150W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग तकनीक दी गई है। इसका मतलब है कि बैटरी को 1 से 100 प्रतिशत तक सिर्फ 17 मिनट में चार्ज किया जा सकता है। OnePlus दावा करता है कि बैटरी को 4 साल तक या 1,600 चार्जिंग साइकल तक ड्यूरेबल है।

OnePlus Ace 2 Pro की एक अद्वितीय विशेषता नई ‘रेन टच’ तकनीक है। यह तकनीक टच अनुभव को बढ़ावा देती है, जिससे कस्टमर्स गिले हाथों से भी आसानी से फोन चला सकते हैं। OnePlus ने वीबो पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें दिखाया गया है कि OnePlus Ace 2 Pro का डिस्प्ले बारिश में भी छूने पर iPhone 14 Pro जैसे काम करता है।

यह खबर भी पढ़ें:-5,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ POCO M6 Pro 5G, जानिए कीमत और

OnePlus Ace 2 Pro में Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर होगा। इसमें 24GB रैम दी गई है जिससे वह किसी भी एप्लीकेशन को चंद सेकंड में ऑपन कर देता है। इसमें 1TB तक की ऑनबोर्ड मेमरी भी होगी, जिससे आपके सभी फोटो, वीडियो और ऐप्स के लिए पर्याप्त स्टोरेज होगा। कैमरे की दृष्टि में OnePlus Ace 2 Pro में रियर कैमरा 50MP Sony IMX890 सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन से आप शानदार तस्वीरें और वीडियो स्टोर कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *