OnePlus Nord 3 5G पर मिल रहा है 25 हजार तक का डिस्काउंट, बस कुछ दिन ही मिलेगा ये ऑफर

One Plus Smartphone Discount: OnePlus Nord 3 5G पर 25 हजार तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये स्मार्टफोन बड़े डिस्पले और दमदार कैमरे के साथ आता है।

OnePlus Nord 3 5G | Sach Bedhadak

One Plus Smartphone Discount: OnePlus Nord 3 5G एक दमदार प्रीमियम स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन बेहतर कैमरे के साथ बड़ी डिस्प्ले के साथ आता है। इसका विजुअल एक्सपीरियंस भी जोरदार है। OnePlus Nord 3 5G पर अब भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट में चलते ग्राहक अब सस्ते में प्रीमियम स्मार्टफोन का आनंद ले सकते हैं। अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो जानें इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर कितने हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Instant Loan App क्या है? कैसे कुछ पैसों के चक्कर में लग रहा बड़ा चूना, ऐसे रहें सावधान?

कितनी होगी OnePlus Nord 3 5G पर बचत

आपको बता दें कि OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन की कीमत 33999 रुपए है। इतनी कीमत में यह स्मार्टफोन अमेजन पर लिस्टेड है, अगर आप इसे कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो इस पर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर के बारे में जानें। इस फोन की खरीदारी पर अमेजन पर पूरे 24900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर में खरीदने हैं तो 33999 में से मैक्सिमम 24900 की बचत कर सकते हैं। इसका मतलब यह हुआ कि आपको यह स्मार्टफोन खरीदने के लिए कुछ ही हजार रुपए खर्च करने पड़ेंगे। बस बदले में आपको अपना पुराना स्मार्टफोन देना पड़ेगा, जिसकी कंडीशन अच्छी हो तभी यह ऑफर मिलेगा।

वन प्लस नॉर्ड 3 की स्पेफिकेशंस (OnePlus Nord 3 Specifications)

OnePlus Nord 3 में 6.74 इंच सुपर फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 93.5 परसेंट स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मिलता है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 16GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज है। वनप्लस नॉर्ड 3 एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ऑक्सीजनओएस 13.1 पर चलता है। इसके बॉक्स में 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Loan Apps: लोन एप्स पर चलेगी मोदी सरकार की तलवार! Google और Apple को मिला ये आदेश

वनप्लस नॉर्ड 3 का कैमरा (OnePlus Nord 3 Camera)

OnePlus Nord 3 में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का Sony IMX355 वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, अलर्ट स्लाइडर, फेस आईडी, स्टीरियो स्पीकर और बहुत कुछ दिया गया है।