1km चलाने का खर्च सिर्फ 2 रुपये!, फेस्टिव सीजन में Celerio पर मिल रही है 59 हजार की छूट

Maruti CNG Cars : फेस्टिव सीजन में आप गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मारुति सुजुकी कंपनी अपनी गाड़ी Celerio CNG पर बड़ा डिस्काउंट लेकर आई है। इस गाड़ी पर आप 59000 रुपए तक का भारी डिस्काउंट पा सकते हैं। यह गाड़ी बढ़िया माइलेज देती है और फेस्टिव सीजन में इस पर कीमत में भारी छूट भी मिल रही है।

maruti suzuki celerio | Sach Bedhadak

Maruti CNG Cars : फेस्टिव सीजन में आप गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मारुति सुजुकी कंपनी अपनी गाड़ी Celerio CNG पर बड़ा डिस्काउंट लेकर आई है। इस गाड़ी पर आप 59000 रुपए तक का भारी डिस्काउंट पा सकते हैं। यह गाड़ी बढ़िया माइलेज देती है और फेस्टिव सीजन में इस पर कीमत में भारी छूट भी मिल रही है। यह गाड़ी सीएनजी वर्जन में है जो पेट्रोल की गाड़ी की तुलना में माइलेज अच्छा देती है।

इससे ग्राहकों को गाड़ी को चलाने पर हर समय पैसों की बचत होती है। इस गाड़ी पर डिस्काउंट सिर्फ अक्टूबर माह में ही दिया जा रहा है। इसका मतलब अभी इस हैचबैक को खरीदने वाले ग्राहकों के दोनों हाथों में लड्‌डू है। एक तो इस गाड़ी का बढ़िया माइलेज दूसरा 50 रुपए से ज्यादा का डिस्काउंट।

यह खबर भी पढ़ें:-फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका! 28KM का माइलेज देने वाली 6.43 लाख की इस कार पर मिल रही है तगड़ी छूट,

Celerio CNG कितना देती है माइलेज

कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, सेलेरियो का सीएनजी मॉडल एक किलो सीएनजी में 34.43 किलोमीटर/किलो माइलेज ऑफर करता है। दिल्ली में सीएनजी का रेट 73.59 रुपए प्रति किलो है, ऐसे में अगर हिसाब लगाए जाए तो सेलेरियो को चलतो वक्त 1 किलोमीटर का खर्च लगभग 2.13 रुपए का खर्च आएगा। इस का कार पेट्रोल वेरिएंट (LXI MT, VXI MT, ZXI MT) एक लीटर में 25.24 किलोमीटर, 24.97 किलोमीटर (ZXI+ MT) और 26.68 किलोमीटर (VXI AGS) की माइलेज देता है।

Maruti Suzuki Celerio पर बंपर छूट

मारुति सुजुकी सेलेरियो की सीएनजी कार को खरीदने पर 35 हजार तक का कंज्यूमर ऑफर, 20 हजार तक का एक्सचेंज बोनस और 4 हजार तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। इस फेस्टिव सीजन में इस सीएनजी कार को खरीदने पर 59 हजार तक की छूट का फायदा मिलेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-पहले लोग इस कार को कहते थे ‘टिन का डब्बा’, आज लाइन लगाके खरीद रहे, 6.61 लाख की कार बन गई

Maruti Celerio कीमत

अगर आप भी मारुति सुजुकी की सेलेरियो हैचबैक को खरीदना चाहते हैं तो सीएनजी वेरिएंट की कीमत 6 लाख 73 हजार रुपए (एक्स-शोरूम कीमत) से शुरू होती है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, EBD के साथ ABS, रियर डीफ्रॉगर, रियर पार्किंग असिस्ट सेंसर, इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक जैसी खूबियां दी मिल रही हैं।