अब Flipkart पर आई Big Saving Days Sale, बहुत कम दाम पर खरीदें हर सामान

यदि आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको लिए शानदार ऑफर है। ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल Flipkart अब Big Saving Days Sale लेकर आया…

flipkart big saving day

यदि आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको लिए शानदार ऑफर है। ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल Flipkart अब Big Saving Days Sale लेकर आया है। यह आज से शुरू हो चुका है। सेल में ऑफर के तहत सभी प्रोडक्ट्स और स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। यहीं नहीं इन पर अळग-अलग ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। जानिए ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में

Flipkart पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स

अब एचडीएफसी, आईसीआईसीआई सहित कई अन्य चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10 से 15 फीसदी तक इंस्टेंट कैशबैक का ऑफर मिलेगा। इसकी अधिकतम सीमा 2500 रुपए तक रखी गई है।

एक्सचेंज ऑफऱ

स्मार्टफोन सहित कई अन्य गैजेट्स पर Flipkart एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। इस ऑफऱ के तहत आप अपने पुराने डिवाईस को एक्सचेंज कर नया स्मार्टफोन या गैजेट खरीद सकते हैं और उस पर शानदार डिस्काउंट पा सकते हैं।

फ्री डिलीवरी चार्ज

कंपनी अपने 500 रुपए से अधिक के सभी प्रोड्क्ट्स पर फ्री होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध करवा रही है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा केवल 1000 रुपए से अधिक की खरीदारी करने पर ही होगा। एक हजार रुपए से कम का सामान खरीदने पर इस ऑफर का लाभ नहीं ले सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *