Samsung के 12GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले फोन को खरीदें आधी से भी कम कीमत में, ये हैं ऑफर्स

यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस समय Samsung Galaxy M13 पर आपके लिए कई ऑफर मिल रहे हैं। यह एक…

Samsung Galaxy M13

यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस समय Samsung Galaxy M13 पर आपके लिए कई ऑफर मिल रहे हैं। यह एक बहुत ही शानदार फोन है जिसमें 12GB तक की रैम मिलती है। इस फोन के दो वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध हैं। जानिए इस फोन के बारे में और इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में

ये हैं Samsung Galaxy M13 के स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग के इस नए दमदार फोन में 2GHz स्पीड वाला ऑक्टा-कोर सीपीयू दिया गया है। फोन में 6GB तक की रैम 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि आवश्यकता पड़ने पर फोन की रैम को 12GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 1080×2408 पिक्सल रिजोल्यूशन वाली 6.6 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन मिलती है।

ऐसा होगा Samsung Galaxy M13 का कैमरा सेटअप

गैलेक्सी एम13 में कैमरा सेटअप भी शानदार दिया गया है। फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 3 कैमरे दिए गए है। इनमें प्राइमरी कैमरा 50एमपी का है जबकि दो अन्य कैमरे 5MP और 2MP के हैं। अच्छी क्वालिटी की वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है और बहुत कम समय में ही फुल चार्ज हो जाता है।

Samsung Galaxy M13 पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स

अभी मार्केट में इस फोन के दो वेरिएंट उपलब्ध है। पहला वेरिएंट 4GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज वाला है, इस फोन को आप 14,999 रुपए के बजाय 11,999 रुपए में ही खरीद सकते हैं। दूसरा वेरिएंट 6GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज का है, इस फोन की कीमत 17,999 रुपए है परन्तु इसे आप 13,999 रुपए में ही खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल पर इस फोन को खरीदने पर कई अन्य ऑफर भी मिल रहे हैं। कुछ चुने गए बैंक यथा HDFC, ICICI आदि के क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदने पर इसमें पांच प्रतिशत तक का कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदने पर दस हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *