वोट के लिए गुजरात की गली-गली घूम रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी- सीएम अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज चित्तौड़गढ़ और पाली के दौरे पर रहे। इन दोनों जिलों में मुख्यमंत्री ने कई विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया।…

Ashok Gehlot 15 | Sach Bedhadak

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज चित्तौड़गढ़ और पाली के दौरे पर रहे। इन दोनों जिलों में मुख्यमंत्री ने कई विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। सीएम गहलोत ने पाली से आते समय जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की। जिसमें उन्होंने कई बड़े बयान दिए हैं। उन्होंने गुजरात चुनावों को लेकर कहा कि गुजरात में मैंने देखा है कि वह इस बार जबरदस्त एंटी-इनकेंबेंसी है। जिसका फायदा सीधे-सीधे कांग्रेस को मिल रहा है। यहां तक कि आलम यह हो गया है कि भाजपा के शीर्ष नेताओं को गुजरात आना पड़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात की गलियों के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

सभी का हिसाब जनता चुनावों में देगी

लेकिन कांग्रेस अपने टारगेट पर केंद्रित है। इस बार 125 सीटें तो कांग्रेस जीतेगी ही। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे कहा कि गुजरात में सरकार किस तरह काम कर रही है यह सब ने देख लिया है। कोरोना में लोगों ने अपनी जान गवाईं, वहां का स्वास्थ्य ढांचा किस तरह चरमराया, यह पूरे देश ने देखा है। मोरबी हादसे के कौन गुनहगार है यह गुजरात की जनता अच्छे से जानती है। अब इन सब का हिसाब गुजरात की जनता चुनावों में देगी। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मोरबी हादसे में सरकार की कितनी बड़ी लापरवाही रही यह शुरुआती जांच में सामने आ ही गया था।

इस बार को सरकार कांग्रेस की ही बनेगी

कांग्रेस ने मांग उठाई थी कि सरकार जांच के लिए जो कमेटी बना रही है। उसमें एक हाई कोर्ट का रिटायर्ड जज भी शामिल हो, जिससे यह जांच निष्पक्ष तरीके से पूरी हो सके। लेकिन ये इतने बेशर्म है कि इन्होंने हमारी इस बात को भी नहीं माना। लेकिन गुजरात हाईकोर्ट में खुद ही इसका संज्ञान ले लिया है। अशोक गहलोत ने कहा कि गुजरात में पिछली बार राहुल गांधी की नेतृत्व में कांग्रेस ने बीजेपी को कड़ी टक्कर दी थी, उसे 99 पर समेटने पर मजबूर कर दिया था और कांग्रेस इतिहास में पहली बार भाजपा के सामने इतनी मजबूती से खड़ी हुई थी। तो सोचिए कि इस बार तो टक्कर पिछली बार से भी ज्यादा तेज है यहां भाजपा के बागी विधायक हैं, जिनका फायदा सीधे-सीधे हमें मिलेगा।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पहले गुजरात में लोग नरेंद्र मोदी और अमित शाह के डर से बोलते नहीं थे, लेकिन अब यह परिपाटी बदल रही है बड़े बदलाव आ रहे हैं इस बार तो जीत कांग्रेस की ही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *