स्कूल की पानी की टंकी में मिलाया जहरीला पदार्थ, बच्चों की बिगड़ी हालत

अलवर। जिले के नीमराना थाना क्षेत्र के कायसा गांव के सरकारी स्कूल की टंकी दबंगों ने जहरीला पदार्थ मिला दिया, जिसका पानी पीने से स्कूली…

ezgif 4 3a1358ae11 | Sach Bedhadak

अलवर। जिले के नीमराना थाना क्षेत्र के कायसा गांव के सरकारी स्कूल की टंकी दबंगों ने जहरीला पदार्थ मिला दिया, जिसका पानी पीने से स्कूली बच्चों की हालत बिगड़ गई। जिसके बाद बच्चों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां उनका इलाज जारी है। ग्रामीणों ने इस मामले में नीमराना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है।

रिपोर्ट के मुताबिक कायसा गांव के राजकीय महात्मा गांधी स्कूल में असामाजिक तत्व ने स्कूल की पानी की टंकी में जहरीला पदार्थ डाल दिया। जिसका पानी स्कूल के बच्चों ने पिया तो 3 बच्चों की हालत बिगड़ गई, साथी स्कूली बच्चों ने मामला तुरंत स्टाफ को बताया। जिसके बाद स्कूल के शिक्षकों ने सरपंच भूपसिंह व ग्रामीणों को इससे अवगत करवाया। मामले की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। मौके पर स्कूल में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं स्कूली बच्चों को अस्पताल में ले जाकर इलाज कराया गया।

मामले की सूचना पर थाने पर डीएसपी महावीर सिंह शेखावत ग्रामीणों के बीच पहुंचे एवं ग्रामीणों की हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। वहीं पुलिस स्कूल के आस-पास सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ग्रामीणों ने टंकी का जहरीला पानी बोतल में लाकर थाने में सौंप दिया। पुलिस विषैले पानी की जांच करवा रही है।

( रिपोर्ट- नितिन शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *