Jaipur : सावधान! कहीं आपके घर में तो नहीं आए लुटेरे चाचा-भतीजा, लॉक सही करने का झांसा देकर करते हैं लूटपाट

Jaipur : जयपुर में आए दिन लूट की वारदात हो रही हैं। अब बजाज नगर थाना इलाके में गली में फेरी लगाकर लॉक सही करने…

जयपुर में लॉक सही करने का झांसा देकर चाचा-भतीजा कर रहे लूटपाट

Jaipur : जयपुर में आए दिन लूट की वारदात हो रही हैं। अब बजाज नगर थाना इलाके में गली में फेरी लगाकर लॉक सही करने वाले चाचा-भतीजा ने लाखों का माल पार कर दिया। जब पीड़ित महिला को इसकी जानकारी हुई तो उसने बजाज नगर थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस अब इन चाचा-भतीजे को पकड़ने की जुगत में लगी है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बीती शाम अंबे नगर कॉलोनी में चाचा-भतीजा की जोड़ी लॉक सही कराने की आवाज लगाकर फेरी लगा रहे थे। उनकी आवाज सुनकर एक महिला घर से बाहर निकली और उन चाचा-भतीजा को अपनी अलमारी के लॉकर का लॉक सही करने को बुलाया। इस पर चाचा-भतीजा दोनों घर में घुस गए। भतीजे ने अलमारी का लॉक सही करना शुरू किया। इस दौरान आरोपी चाचा ने महिला को अपनी बातों में उलझाए रखा। कुछ देर बाद उन्होंने महिला को लॉक सही कर दिखा दिया और चाभी महिला को थमाकर चलते बने।

लेकिन जब बाद में महिला ने अलमारी का ताला खोला तो वह नहीं खुला। इसके बाद उसने यूट्यूब में वीडियो देखकर ल़ॉक खोलने की कोशिश की। महिला ने ताला खोल तो लिया लेकिन अलमारी का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। अलमारी में रखी नकदी और लाखों के जेवर गायब दिखे। इसके बाद तुरंत महिला ने बजाज नगर थाना पुलिस को सूचना दी, पुलिस अब आरोपियों के तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- Jodhpur : पहले मासूम बच्चों की ली जान..फिर पिता ने खुद लगाई फांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *