Jio का बड़ा धमाका, इतनी कम कीमत में मिलेगी 300MBPS की स्पीड, साथ में सभी OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

इन दिनों इंटरनेट एक लग्जरी से ज्यादा जरूरत बन चुका है। इसी वजह से चलते अब सभी लोग अपने घर और ऑफिस में यूज के…

WhatsApp Image 2022 11 22 at 10.36.55 AM | Sach Bedhadak

इन दिनों इंटरनेट एक लग्जरी से ज्यादा जरूरत बन चुका है। इसी वजह से चलते अब सभी लोग अपने घर और ऑफिस में यूज के लिए हाई स्पीड इंटरनेट डेटा सर्विस ले रहे हैं। अब Reliance Jio ने भी हाई स्पीड वाले कई बहुत ही सस्ते प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स में आपको 1Gbps तक की स्पीड के साथ-साथ कई दूसरी सुविधाएं भी मिलती हैं। जानिए इन सभी प्लान्स के बारे में

Reliance Jio फाइबर प्लान्स में मिल रहे हैं ये बेनिफिट्स

यदि आप भी जियो ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेते हैं तो उसके साथ आपको कई सुविधाएं मिलेंगी। इसके लिए आपको पैसे भी कम देने होंगे। साथ में आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो के साथ-साथ दूसरे OTT ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जानिए किस प्लान में क्या मिल रहा है।

Jio Fiber का 999 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान

कंपनी का यह प्लान अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 150 MPBS तक की स्पीड मिलती है। इनके अलावा यूजर्स को फ्री वॉइस कॉलिंग और 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का भी एक्सेस मिलता है। इनके साथ ही प्राइम वीडिया, डिज्नी प्लस, हॉटस्टार, सोनी लिव और Zee5 के साथ कई दूसरे ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Jio Fiber का 1499 रुपए वाला प्लान

इस प्लान में मिलने वाले सभी फीचर्स 999 रुपए वाले प्लान के ही जैसे हैं। परन्तु इस प्लान में यूजर को इंटरनेट स्पीड 300MPBS की मिलती है।

हाईस्पीड इंटरनेट स्पीड वाला प्लान

Reliance Jio के इस प्लान में यूजर्स को 1GBPS तक की स्पीड मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा के साथ-साथ ऊपर के दोनों प्लान्स वाले सभी बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। परन्तु इसमें नेटफ्लिक्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *