उदयपुर डबल मर्डर केस : आरोपी तांत्रिक ने कहा- मैंने जो किया..उसकी सजा मुझे मिलेगी..युवक-युवती की संबंध बनाते समय की थी हत्या

उदयपुर डबल मर्डर केस में आरोपी तांत्रिक को अपने किए का पछतावा है यह तो पता नहीं, लेकिन उसका कहना है कि उसने जो किया…

image 5 4 | Sach Bedhadak

उदयपुर डबल मर्डर केस में आरोपी तांत्रिक को अपने किए का पछतावा है यह तो पता नहीं, लेकिन उसका कहना है कि उसने जो किया है, उसकी सजा उसे जरूर मिलेगी। दरअसल दो दिन पहले तांत्रिक को उदयपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। तांत्रिका का नाम भालेश जोशी है। उसने ही युवक-युवती की जंगल में संबंध बनाते समय बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस की पूछताछ में उसने कबूला है कि ये दोनों मुझसे वशीकरण की विद्या जानने के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे। इसलिए मैंने उनकी हत्या कर दी थी।

वशीकरण के मंत्र के लिए कर रहे थे ब्लैकमेल

तांत्रिक ने यह भी बताया है कि मुझे पता है कि मैंने जो किया वह बहुत गलत था लेकिन यह मुझे करना पड़ा। मुझे इसकी सजा जरूर मिलेगी। तांत्रिक ने कहा कि मोहल्ले के सारे लोग मुझे जानते हैं, मैं लोगों के दुख-दर्द दूर करता हूं। लेकिन इसका उन दोनों युवक-युवतियों ने गलत फायदा उठाया। वे लगातार मुझसे वशीकरण मंत्र मांग रहे थे। वो इसका गलत उपयोग करना चाहते थे। मुझे ब्लैकमेल कर रहे थे। इसलिए मुझे उनकी हत्या करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें- डॉक्टर ने मौत को लगाया गले, कहा- मम्मी-पापा का सपना पूरा नहीं कर पाया, सुसाइड नोट पढ़कर सहम जाएगा कलेजा..

जंगल में संबंध बनाते समय युवक-युवती की हत्या की थी

बता दें कि वारदात वाले दिन 18 नवंबर को तांत्रिक दोनों युवक-युवती को बाइक से बागेश्वर जी के जंगल में ले गया। जहां तांत्रिक ने दोनों को संबंध बनाने को कहा। तांत्रिक के कहने पर ही दोनों ने बागेश्वर जी के जंगल में संबंध बनाए। लेकिन इस दौरान तांत्रिक ने दोनों युवक-युवती पर 50 डब्बे फेविकोल के उड़ेल दिए। जिसके बाद दोनों के प्राइवेट पार्ट के साथ दरिंदगी। तांत्रिक ने युवक के प्राइवेट पार्ट को काट दिया था जबकि युवती के प्राइवेट पार्ट पर भी धारदार हथियार से वार किए। तांत्रिक ने दोनों के सिर को पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गया। तांत्रिक ने बताया कि जो फेविकोल उसने उन पर डाला था वो ताबीज बनाने के काम आते थे।

तांत्रिक ने ही दोनों को मिलवाया था

मृतक महिला शादीशुदा थी लेकिन पति से अनबन के बाद वह अलग रह रही थी अपने प्रेमी के साथ अलग रहने लगी थी। इस दौरान वह तांत्रिक के संपर्क में आई था। जानकारी मिली है कि तांत्रिक ने ही एक युवक को महिला से मिलवाया था। जिसके बाद युवक और युवती में प्रेम संबंध हो गए थे। जिसके बाद दोनों लगातार तांत्रिक के ही संपर्क में थे। इस तरह से तांत्रिक इनसे पैसे ऐंठता रहा। लेकिन पिछले एक साल से दोनों तांत्रिक के पास नहीं जा रहे थे। इस पर तांत्रिक ने दोनों को धमकी देते हुए कहा था कि वो इन दोनों के परिवार को इनके प्रेम प्रसंग के बारे में बता देगा, इस पर युवक-युवती ने कहा कि वो भी ये सभी को बता देंगे कि तांत्रिक ने ही इस काम को कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *