Ather का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450S हुआ लॉन्च, सिंगल चार्ज में देगा 115km की रेंज

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी Ather Energy ने अपना नया सबसे सस्ता एंट्री-लेवल इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450S लॉन्च किया है। Ather 450S की शुरुआती कीमत 129,999 रुपए (एक्स-शोरूम) है।

Ather 450S | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी Ather Energy ने अपना नया सबसे सस्ता एंट्री-लेवल इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450S लॉन्च किया है। Ather 450S की शुरुआती कीमत 129,999 रुपए (एक्स-शोरूम) है। इस स्कूटर में 3kWh की बैटरी दी गई है। संभावना जताई जा रही है कि सिंगल चार्ज में यह स्कूटर 115km की रेंज देगी। इसके अलावा यह स्कूटर 90km प्रति घंटे की स्पीड भी देगी। Ather 450S का सीधा मुकाबला OLA की आने वाली S1 Air से होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-MG Gloster SUV : भारत में लॉन्च हुई Gloster का एडवांस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन, जानिए कीमत और दमदार

ऐसे कर सकते हैं Ather 450S की बुकिंग?

जो कस्टमर्स Ahter 450S को खरीदने के इच्छुक हैं वह Ather की ऑफिशियल स्टोर पर प्री-बुक कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर जाकर भी Ather 450S को बुक कर सकते हैं। एथर एनर्जी के को-फाउंडर और CEO तरुण मेहता ने बताया कि कंपनी देशभर में कस्टमर्स के लिए 450 प्लेटफॉर्म देगी। मेहता ने बताया कि Ather 450S उन ग्राहकों के लिए है जो इलेक्ट्रिक मॉर्केट में आना चाहते हैं। यह स्कूटर ग्राहकों को बेहतर क्वालिटी दे सकेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-इस तारीख को गदर मचाने आ रहा है Nothing Phone (2), जानें इसमें क्या होगा खास

इलेक्ट्रिक स्कूटर के बढ़े दाम

FAME II सब्सिडी में बदलाव हो जाने की वजह से Ather ने गुरुवार को अपने प्रोडक्ट की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। वहीं सब्सिडी में कटौती होने की वजह से अन्य कंपनियों ओला, TVS और BAJAJ ने भी अपने प्रोडक्ट्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *