Apple के CEO टिम कुक ने iPhone से ली गई फोटो के साथ कहा Happy Diwali

Apple के CEO टिम कुक ने इस दिवाली पर भारतीयों को त्यौहार की बधाई देते हुए iPhone से ली गई एक तस्वीर पोस्ट की है।…

Apple iPhone, iphone 14 Pro Max, iPhone pro, diwali wishes, diwali photos, Apple CEO Tim Cook,

Apple के CEO टिम कुक ने इस दिवाली पर भारतीयों को त्यौहार की बधाई देते हुए iPhone से ली गई एक तस्वीर पोस्ट की है। कुक ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “यह फोटो बताती है कि क्यों दीवाली को रोशनी का त्यौहार कहा जाता है। आनंद और समृद्धि के इस त्यौहार के लिए सभी को शुभकामनाएं, #ShotoniPhone by Apeksha Maker”

कुक द्वारा शेयर की गई फोटो में दीपक के चारों और फूलों को सुंदरता के साथ सजाया गया है जो बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रहा है। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ वर्षों से कुक दीवाली पर iPhone से ली गई फोटो के द्वारा भारतीयों को इस पर्व की बधाई देते हैं। हालांकि इस बार उन्होंने iPhone के उस मॉडल की जानकारी नहीं दी है जिससे इस फोटो को लिया गया है। माना जा रहा है कि यह तस्वीर लेटेस्ट iPhone 14 Pro Max पर ली गई है।

ऐप्पल के सीईओ ने गत वर्ष भी दिवाली के दौरान ट्वीट किया था, “दुनिया भर में जश्न मनाने वाले सभी लोगों को एक खुश और सुरक्षित दिवाली की शुभकामनाएं। रोशनी का त्योहार आपके घर को खुशियों और स्वास्थ्य से भर दे।”

कुक द्वारा शेयर की गई तस्वीर को फोटोग्राफर गुरसिमरन बसरा ने शूट किया था।

अपेक्षा मेकर मुंबई स्थित कंपनी स्टूडियो ‘द हाउस ऑफ पिक्सल्स’ की सह-संस्थापक हैं। वह iPhones पर क्लिक की गई अपनी तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। उसके इंस्टाग्राम अकाउंट में अलग-अलग जनरेशन के iPhones पर शूट की गई तस्वीरें हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर iPhone 14 Pro Max पर शूट की गई तस्वीरों को शेयर किया है, इसलिए संभव है कि टिम कुक द्वारा शेयर की गई तस्वीर उसी फोन से शूट की गई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *