शराब पिलाई, नशे में झूमी तो हथौड़े से फोड़ा सिर…कैसे बार डांसर के प्यार में सेना का अफसर बना कातिल

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सेना के एक अफसर ने अपनी ही प्रेमिका को मौत के…

bar dancer murder in dehradun | Sach Bedhadak

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सेना के एक अफसर ने अपनी ही प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। शादीशुदा होने के बाद भी आरोपी अफसर ने नेपाल की बार डांसर श्रेया से करीब तीन साल से प्रेम संबंध रखा।

दोनों में अनैतिक संबंध भी थे, लेकिन जब प्रेमिका ने शादी की जिद की तो आर्मी अफसर ने उसकी हत्या कर दी। हत्या से पहले आरोपी अफसर ने बार में पहले शराब पिलाई और फिर नशे में झूमती लड़की को शहर से बाहर ले जाकर हथौड़े से एक के बाद एक वार करके मार डाला। हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी अफसर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवती से होटल के क्लब में हुई मुलाकात

जानकारी के अनुसार, आरोपी रामेंदू उपाध्याय (42) सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल है। आरोपी अफसर की मृतक लड़की श्रेया से मुलाकात पश्चिम बंगाल स्थित सिलीगुड़ी के क्लब में हुई थी। श्रेया मूलरूप से नेपाल की रहने वाली थी और वह एक क्लब में डांसर थी। यहीं से दोनों की प्रेम-कहानी शुरू हो गई। इसके बाद रामेंदू उपाध्याय ने सिलीगुड़ी से दून तबादला हो गया। तबादला होने से पहले ही उसने अपनी प्रेमिका को देहरादून के एक फ्लैट में शिफ्ट करवा दिया।

यह खबर भी पढ़ें:- मकड़ियों ने बदली किस्मत! एक ही रात में महिला को बनाया मालामाल, हर महीने मिलेंगे 10 लाख रुपए…

करीब तीन सालों तक दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चला। वहीं लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदू उपाध्याय की पत्नी को उनके अवैध संबंध का पता चल गया था। वहीं दूसरी तरफ प्रेम कहानी के बाद अब उसकी गर्लफ्रेंड अफसर से पत्नी का हक मांगने लगी थी। पहले से शादीशुदा अफसर को गर्लफ्रेंड की यह बात मंजूर नहीं थी। आरोपी ने शनिवार रात को गर्लफ्रेंड को राजपुर रोड पर शराब पिलाई और फिर लॉन्ग ड्राइव पर थानो रोड ले गया।

जब युवती नशे में हो गई तो उसने हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर शव पास के कच्चे नाले में फेंक दिया। रविवार को सड़क किनारे कच्ची नाली में युवती का लहूलुहान शव मिला था। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपी रामेंदू उपाध्याय तक पहुंच गई। दून पुलिस की पूछताछ में आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदू उपाध्याय ने हत्या की वारदात करना कबूल की।

दो सितंबर को युवती से हुआ था पत्नी का झगड़ा…

आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदू ने बताया कि क्लेमनटाउन में पोस्टिंग होने पर चार अगस्त को ज्वाइन किया था। दून के पंडितवाड़ी में आरोपी अफसर का घर है। पोस्टिंग के करीब एक महीने पहले आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड श्रेया को यहां ले आया था। यहां पर आरोपी ने पहले उसे एक होटल में कमरा दिलाया। लेकिन, होटल ज्यादा महंगा पड़ने के कारण वह गर्लफ्रेंड को क्लेमनटाउन में एक फ्लैट किराए पर दिला दिया। वह यहां अक्सर आता जाता रहता था।

इसी दौरान उसकी पत्नी को पति के अवैध संबध की भनक लग गई। पुलिस के मुताबिक, पत्नी को आरोपी भरोसा देता था कि युवती को वह वापस भेज देगा। इस बीच दो सितंबर को आरोपी की पत्नी पति की प्रेमिका श्रेया के फ्लैट पर गई। यहां श्रेया और आरोपी की पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद श्रेया आरोपी से लगातार खर्च के पैसे मांगने लगी।

आरोप है कि वह रामेंदू को फोन पर गाली देने के साथ शराब की डिमांड करती थी। पत्नी और श्रेया के बीच झगड़े के अगले दिन आरोपी ने गर्लफ्रेंड की हत्या की प्लान बनाया। आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड श्रेया को एक आउटलेट में ले गया, जहां उसे वही फ्रॉक दिलाई, जो हत्या के वक्त युवती ने पहनी थी।

यह खबर भी पढ़ें:- रंगबाज बहू की कहानी! ससुर से संबंध बनाकर लेती थी पैसे, फिर एक रात 2 लाख रुपए के लिए प्राइवेट पार्ट पर…

युवती के चेहरे पर डाल दिया बाथरूम क्लीनर…

आरोपी ने हत्या से पहले ही गाड़ी में सीट के पीछे हथौड़ा रख लिया था। साथ ही, बाथरूम क्लीनर की शीशी भी रखी थी। हथौड़े से हत्या के बाद जब उसने सड़क किनारे नाली में श्रेया का शव डाला तो चेहरे पर बाथरूम क्लीनर भी उड़ेल दिया था। हालांकि, बारिश के चलते वह तभी धुल गया। इसके चलते उसका चेहरा खराब नहीं हुआ।

कार में झगड़ा हुआ और दोनों में मारपीट भी हुई…

पुलिस के अनुसार, दूसरा एंगल राजपुर रोड के एक क्लब का है। हत्या से पहले आरोपी रात को श्रेया को यहां लेकर आया था। यहां पर दोनों ने देर रात तक शराब पी। इसके बाद दोनों कार से पहले आईएसबीटी, घंटाघर, बल्लूपुर, डोईवाला होते हुए वापस महाराणा प्रताप चौक आ गए।

यहां से थानो की तरफ जाकर रात करीब डेढ़ बजे घटनास्थल के पास कार में श्रेया की हत्या की। आरोपी ने बताया कि हत्या से पहले श्रेया कार में शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रही थी। इसे लेकर दोनों में झगड़े के साथ मारपीट भी हुई।

पुलिस ने मृतका की फ्रॉक से मिला सुराग…

पुलिस को हत्या का तीसरा सुराग श्रेया की फ्रॉक से मिला। जो एक ब्रांडेड शोरूम से आरोपी ने तीन सितंबर को उसे दिलाया था। पुलिस ने जब शोरूम पर जाकर फ्रॉक खरीदने वाली की डिटेल मांगी। वहीं सीसीटीवी फुटेज में आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शॉपिंग करते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने यही से मिले सुराग के आधार पर आरोपी को डिटेन किया। इसके बाद सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या की वारदात करना कबूल की।

बतौर जवान भर्ती हुआ, लेफ्टिनेंट कर्नल बना…

रामेंदू सेना में बतौर जवान भर्ती हुआ था। एसीसी के जरिए 2010 में लेफ्टिनेंट बना। 2019 में उसने शादी की। करी डेढ साल पहले उसके बेटा हुआ। पत्नी देहरादून के पंडितवाड़ी में पीजी चलाती है।