सीकर में महिला से दरिंदगी, आरोपी युवक ने लिफ्ट देने के बहाने किया दुष्कर्म, विरोध करने पर पीड़िता का मुंह नोंचा

सीकर में महिला से दरिंदगी, लिफ्ट देने के बहाने आरोपी युवक ने किया दुष्कर्म, विरोध करने पर मुंह नोंचा

New Project 2023 08 25T190908.765 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। लिफ्ट देने का झांसा देकर आरोपी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने महिला का मुंह नोचकर उसे घायल भी कर दिया। पीड़िता ने रानोली पुलिस थाने में पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि रानोली थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसे अपने गांव से दूसरे गांव जाना था। वह रास्ते में खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान वहां युवक बाइक लेकर आया। उसने महिला के पास बाइक रोककर उससे बातचीत कर लिफ्ट देने का झांसा दिया।

महिला आरोपी युवक के झांसे में आ गई और उसके साथ बैठ गई। इसके बाद आरोपी युवक उसे अपने साथ नाले की तरफ ले गया और उससे दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसका मुंह नोचकर उसे घायल कर दिया। फिर आरोपी युवक ने महिला के साथ रेप कर उसे दवाई दिलवाने के बारे में कहा।

आरोपी युवक ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए भी कहा। इसके बाद पीड़िता ने रानोली पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *