बांसवाड़ा मे तालिबानी सजा! दो भाइयों की लाठियों से बेरहमी से पिटाई…बांधकर सड़क पर घसीटा

बासवाड़ा के आनंदपुरी थाना क्षेत्र के आबांदरा गांव में सरपंच के दो बेटों पर दो भाइयों को लकड़ी के खूंटे से बांधकर जमकर पीटने का आरोप है.

sb 1 73 | Sach Bedhadak

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक बर्बरता का वीडियो वायरल हो रहा है जहां जिले में दो भाईयों को बेरहमी से पीटने का एक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र के आबांदरा गांव में सरपंच के दो बेटों ने दबंगई दिखाते हुए एक युवक को लकड़ी के खूंटे से बांधकर जमकर पीटा और दूसरे युवक को मारपीट के बाद बांधकर सड़क पर भी घसीटा गया.

वहीं घटना के मुताबिक इसके बाद आरोपियों ने युवकों को दोबारा खूंटे से बांध दिया और खुद ही पुलिस को वहां बुलाया. बताया जा रहा है कि पूरी घटना सोमवार दोपहर की है जिसमें मंगलवार शाम को थाने में मामला दर्ज किया गया. घटना के मुताबिक दोनों भाइयों को घर से अगवा कर ले जाने और फिर बंधक बनाकर मारपीट की गई है.

वहीं इस बीच मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर युवकों का बचाव कर उन्हें छु़ड़ाया. इस घटना के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि मारपीट करने वाले आरोपियों ने खुद ही युवक का वीडियो बनवाया था.

घर से उठाया, बांधा और पीटा

घटना की जानकारी देते हुए आनंदपुरी थानाधिकारी देवीलाल मीणा ने बताया कि आमलिया के रहने वाले विजयपाल पुत्र नानजी ने मारपीट को लेकर एक रिपोर्ट दी है जिसमें बताया गया है कि 26 जून की दोपहर 3 बजे वह अपने घर बैठा था और इस दौरान उसके भाई फूलचंद ने घर लौटने के बाद अपनी पत्नी के बारे में पूछा.

वहीं उसकी पत्नी की जानकारी नहीं मिलने के बाद उसने दिनेश नामक युवक पर शक जताया और वह अपनी भाभी का पता करने आम्बादरा गांव में दिनेश के घर गया लेकिन वहां उसे कोई जानकारी नहीं मिली.

लातों-घूसों से जमकर पीटा

वहीं रिपोर्ट में विजयपाल ने आगे बताया है कि आम्बादरा से लौटकर घर के आंगन में दोनों भाई जब बैठे थे तो अचानक सरपंच पर्वतलाल के बेटे सुभाष व रायसिंह सहित कई लोग लाठी-पत्थर व हथियार लेकर घर में घुस गए और गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर उसे उठा ले गए. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपी उन्हें उठाकर सरपंच के घर आम्बादरा ले गए और वहां लकड़ी के खूंटे से बांधकर जमकर पीटा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *