पत्नी ना-ना करती रही, पति बनाना चाहता था संबंध…फिर एक रात जबरदस्ती की तो खुल गई बीवी की पोल

कहते है कि ‘शादी का लड्डू जो खाए वो पछताए, जो न खाए वो भी पछताए’। कुछ ऐसा ही राजधानी जयपुर में रहने युवक के साथ घटित हुआ है।

Muhana Thana | Sach Bedhadak

जयपुर। कहते है कि ‘शादी का लड्डू जो खाए वो पछताए, जो न खाए वो भी पछताए’। कुछ ऐसा ही राजधानी जयपुर में रहने युवक के साथ घटित हुआ है। मुहाना थाना क्षेत्र का एक युवक शादी के चक्कर में ऐसा फंसा की अब न्याय के लिए पुलिस के समझ गुहार लगाई है। पीड़ित ने पुलिस को अपनी व्यथा बयां करते हुए कहा कि उसने जिस लड़की से शादी की है, वो पहले से ही शादीशुदा है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि चार लाख रुपए देकर उसने शादी की, लेकिन उसकी पत्नी पहले से ही शादीशुदा निकली। जब नई नवेली दुल्हन संग संबंध बनाने की जिद की तो उसने चौंकाने वाली सच्चाई बयां की। साथ ही उसने पुलिस को बताया कि पत्नी अब दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना के केस में फंसाने की धमकी दे रही है। इस मामले में मुहाना थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि शादी से पहले ही मंजू के घरवाालों ने चार लाख रुपए ऐंठ लिए। इतना ही नहीं, जब संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया तो पहले तो वह बहाने बनाती रही। लेकिन, जब सच्चाई सामने आई तो घर से गहने और नगदी लेकर फरार हो गई। चार लाख रुपए ऐंठने के बाद भी वह और रुपयों की डिमांड कर रही है। रुपए नहीं देने पर वह दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना के झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है।

शादी से पहले ही लिए 4 लाख रुपए

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 35 वर्षीय छोटेलाल अपनी शादी नहीं होने की वजह से काफी परेशान था। एक दिन उसने कंपनी के बाहर चाय की दुकान लगाने वाले राजू को इस बारे में बताया। जिस पर राजू ने कहा कि उसके दोस्त दीपक की छोटी बहन कुंआरी है। अगर वो चाहे तो रिश्ते की बात चला सकता है।

छोटेलाल के हां कहने पर राजू ने अपने दोस्त से बात की। इसके बाद छोटेलाल और दीपक की बहन मंजू की मुलाकात करवाई। मंजू के परिजनों ने शादी के लिए 4 लाख रुपए की डिमांड की। इस पर छोटेलाल ने कर्जा लेकर 4 लाख रुपए उन लोगों को दिए। शादी में भी करीब चार लाख रुपए खर्च हुए थे। शादी के बाद वह अपनी पत्नी को घर ले आया। लेकिन, उसकी पत्नी दूर-दूर रहने लगी।

जबरन संबंध बनाना चाहा तो खुली पोल

पति ने जब इस बारे में पूछा तो पत्नी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। उसने मन्नत मांग रखी है। जिस कारण वह दूर-दूर रहती है और मन्नत पूरी होने के बाद भी संबंध बनाएंगी। लेकिन, यह बात समझ से परे थी। इसके बाद उसके बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है। जब पत्नी के साथ जबरन संबंध बनाना चाहा तो उसने भी इस सच्चाई का खुलासा कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की पत्नी मंजू, दीपक और राजू के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-फार्म हाउस पर सो रहे कांग्रेस नेता की गला रेत कर हत्या, बेटा घर से चाय लेकर पहुंचा तो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *