परिचित युवक ने महिला से किया रेप, शादी का झांसा देकर 3 साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रखा

जयपुर। राजधानी जयपुर में अजमेर की एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म किया।…

New Project 2023 05 09T144758.223 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में अजमेर की एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने शादी का वादा किया। शादी का झांसा देकर तीन सालों तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर उसके साथ देहशोषण करता रहा।

पीड़िता के शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने उसके साथ मारपीट की। आरोपी युवक के शादीशुदा होने का पता। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ हरमाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि अजमेर निवासी महिला (44) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि करीब 3 साल पहले उसकी मुलाकात आरोपी जुमा खान से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। आरोपी जुमा खान ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। शादी करने का झांसा देकर उसे लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर पिछले तीन सालों से देहशोषण करता रहा।

महिला ने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के जानकारी करने पर पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में हरमाड़ा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें…

जयपुर में युवती से रेप, गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने ऑबोशन के लिए धमकाया

राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर युवती से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी का वादा कर देहशोषण करता रहा। लगातार देहशोषण से गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने ऑबोशन के लिए धमकाया। परिजनों से जाकर बातचीत करने पर आरोपी के शादीशुदा होने का पता चला। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ कानोता थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। (पूरी खबर पढ़ें)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *