प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस हुए इंप्रेस

Adipurush Official Trailer: Prabhas, Saif Ali Khan, Kriti Sanon स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। 3 मिनट 19 सेकंड के इस ट्रेलर को खूब तारीफें मिल रही हैं।

adipurush official trailer | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। नेशनल फिल्म अवॉर्डेड डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush Official Trailer out) का ऑफिशियल ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)अभिनीत फिल्म के ट्रेलर ने तारीफें बटोरनी शुरू कर दी हैं। इस फिल्म का टीजर पहले लॉन्च किया गया था लेकिन वीएफएक्स इफेक्ट के चलते दर्शकों को निराश किया था। हालांकि, इस बार फिल्म के नए ट्रेलर को देखकर मालूम होता है कि नाराज दर्शकों को मनाने के लिए मेकर्स ने जी-तोड़ मेहनत की है।

यह खबर भी पढ़ें-परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा डिनर डेट पर हुए स्पॉट, शादी के सवाल पर साधी चुप्पी

3 मिनट 19 सेकंड के ट्रेलर में बहुत कुछ

फिल्म ‘आदिपुरुष’ का 3 मिनट और 19 सेकंड का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें सीता हरण से लेकर लंका पर आक्रमण तक की पूरी कहानी देखने को मिल रही है। इस ट्रेलर की शुरुआत ‘जय श्री राम’ के घोष से होती है। ‘आदिपुरुष’ में राम कथा, हनुमान की जुबानी सुनाई गई है। रामायण में दर्शाए गए प्रभु राम का चित्रण पर्दे पर उतारने की प्रभास ने भरपूर कोशिश की है। माता सीता के रोल में कृति सेनन भी बेहतरीन लग रही हैं। उनके कुछ सेकेंड्स के इमोशनल सीन्स ने ही दर्शकों को रुला दिया है।

यहां देखें वायरल हो रहा ट्रेलर-

यह फिल्म 16 जून को रिलीज होगी। फिल्म में अभिनेता प्रभास भगवान श्री राम का किरदार तो मां सीता का किरदार कृति सेनन निभा रही हैं। बड़े- बड़े एक्टर्स, शानदार वीएफएक्स से तैयार की गई ‘आदिपुरुष’ को सबसे महंगी हिंदी फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म के वीएफएक्स की बात करें तो पहले से कुछ बेहतर लग रहे हैं। दर्शकों को ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *