पायलट की प्रेस कांफ्रेंस पर भाजपा का पलटवार, अपनी लड़ाई में बीजेपी को बना रहे ढाल….पेट में दर्द है तो इलाज कराएं

जयपुर। सचिन पायलट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा को घसीटे जाने पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी का कहना है कि सचिन पायलट के…

image 2023 05 08T184941.182 scaled | Sach Bedhadak

जयपुर। सचिन पायलट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा को घसीटे जाने पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी का कहना है कि सचिन पायलट के पेट में अगर दर्द होता है तो जाकर इलाज करवाएं, बीजेपी को बीच में ना घोसीटें। सचिन पायलट के बयान को लेकर चौमूं विधायक और भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बीजेपी मुख्यालय में बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई जो चल रही है उससे हमें कोई मतलब नहीं लेकिन अगर कांग्रेस का कोई नेता बीजेपी की आड़ में बचने की कोशिश करता है तो यह बेहद गलत है, इसका हम पुरजोर विरोध करते हैं।

वर्चस्व की लड़ाई

भाजपा ने कहा कि इनकी लड़ाई चल रही है सब कुछ वर्चस्व के लिए हो रहा है। इन दोनों नेताओं को लड़ना है तो लड़ें या कुछ भी करें लेकिन भाजपा को बीच में ना घसीटें। राजस्थान की जनता खूब समझती है कि साढ़े 4 साल से कांग्रेस में हो क्या रहा है , दोनों शीर्ष नेता आपस में क्यों लड़ रहे हैं। 

रामलाल शर्मा ने कहा कि सचिन पायलट अपने स्तर पर जो भी करना है करें। अशोक गहलोत को जो भी करना है करें लेकिन अपने बयानों में भाजपा को और ना बीच लाएं।  इधर अशोक गहलोत कहते हैं कि वसुंधरा राजे ने उनकी सरकार बचाई, सचिन पायलट कहते हैं कि कभी भाजपा की तारीफ कर रहे हैं और अपने ही नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं। 

नेता इनके मानेसर जाकर बैठे, आरोप भाजपा पर लगाएं

रामलाल शर्मा ने कहा कि इनके नेता मानेसर जाकर बैठ जाते हैं और आरोप भाजपा पर लगाते हैं। कभी कहते हैं कि भाजपा ने सरकार गिरवाई और कभी कहते हैं कि भाजपा ने सरकार बचाई। आखिर कहना क्या चाहते हैं। रामलाल शर्मा ने अशोक गहलोत के पैसे वापस करने के बयान पर कहा कि अगर किसी विधायक में पैसे लिए हैं तो उस पर एफ आई आर दर्ज करानी चाहिए। ऐसे विधायकों को पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए।

लेकिन यह लोग कार्रवाई नहीं करेंगे, सिर्फ आरोप लगाएंगे और अपनी राजनीति करेंगे। उनके अंदर जो कलह चल रही है, उसका ठीकरा भाजपा पर फोड़ रहे हैं जो कि जनता देख रही है और इसका जवाब चुनावों में देगी। सचिन पायलट सहानुभूति पाने के लिए ये सारे काम कर रहे हैं। अब यात्रा निकालने की बात कह रहे हैं इसके पीछे उनका उद्देश्य भी सिर्फ जनता की सहानुभूति पाना है। जो होने वाला नहीं है, जनता कांग्रेस  को सत्ता से उखाड़ ही जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *