Kota : लिव इन में रह रहे युवक की हत्या का खुलासा, महिला ने खोला राज…पुलिस को बताया क्यों किया मर्डर

कोटा। राजस्थान के कोटा में नांता क्षेत्र में दो दिन पहले हुए युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने युवक के साथ…

New Project 7 | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में नांता क्षेत्र में दो दिन पहले हुए युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने युवक के साथ लिव इन में रह रही महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने हत्या की वारदात करना कबूल की है। आरोपी महिला का कहना है कि वह नरेश की हरकतों से परेशान हो गई थी। नरेश ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो उसके पति को भेज दिए थे। इसके बाद वह उसके पति से पैसों मांगने के लिए परेशान कर रहा था।

एसपी शरद चौधरी ने बताया कि 18 अक्टूबर को नांता थाना क्षेत्र के एक मकान के कमरे में रामगंजमंडी निवासी नरेश (30) पुत्र जीवन गुजराती का शव मिला था। जिसके सिर पर पत्थर से वार किए गए थे। हत्या के तीन दिन बाद कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त होने के बाद उसके परिजनों को सूचना दी। मृतक के पिता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

दो बच्चों की मां के साथ लिव इन में रह रहा था युवक…

पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक नरेश पत्थर तोड़ने का काम करता था। नरेश किसी महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। महिला के दो बच्चे भी हैं। मृतक नरेश 8-10 दिन पहले ही गणेशपाल कॉलोनी में सरकारी स्कूल के पास किराए से रहने लगा था। गुरुवार को पुलिस ने मृतक के पिता को फोन नरेश की मौत की सूचना दी। सूचना पर मृतक के पिता जीवन लाल कोटा पहुंचे और बेटे की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

यह खबर भी पढ़ें :- Kota : लिव इन में रह रहे युवक की हत्या, युवती ने पत्थर से सिर फोड़ कर उतारा मौत के घाट

पुलिस को महिला पर हुआ शक…

पुलिस ने महिला के बारे जानकारी जुटाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मुखबिरों को एक्टिव किया। पुलिस की जांच में सामने आया कि नरेश के साथ जो महिला रह रही थी उसका नाम किरन बाई है। किरन धार मध्यप्रदेश की रहने वाली है। उसे कुछ समय पहले ही कुन्हाड़ी पुलिस ने कोटा से दस्तयाब कर एमपी पुलिस को सुपुर्द किया था। पुलिस को महिला के बारे में पता लगने के बाद एक टीम धार रवाना की। वहां स्थानीय पुलिस की मदद से महिला को दस्तयाब किया और कोटा लेकर आई। पुलिस की पूछताछ में महिला ने युवक की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया।

पहले से शादीशुदा है महिला….

पुलिस ने बताया कि आरोपी किरन शादीशुदा है। महिला को नरेश भगा के लेकर आया था। इसके बाद से वह सात-आठ महीने से नरेश के साथ लिव इन में रह रही थी। दोनों पहले खेड़ली फाटक इलाके में रह रहे थे। मध्यप्रदेश में किरन के पति ने इस मामले में रिपोर्ट भी करवाई थी तब, उसे कोटा पुलिस ने दस्तयाब किया था। दो महीने पहले उसे कोटा से मध्यप्रदेश पुलिस को सौंपा गया था। पिछले महीने महिला वापस नरेश के पास आ गई और दोनों गणेशपाल इलाके में कमरा लेकर रहने लगे।

अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा था ब्लैकमेल…

किरन ने पुलिस को बताया कि नरेश ने मोबाइल में उसके अश्लील वीडियो और फोटो लिए थे। इसके बाद नरेश ने वो अश्लील वीडियो किरन के पति को भेज दिए थे। वह बार-बार धमकी देता था कि पति से रुपए मंगवाए नहीं तो यह सब जगह शेयर कर देगा। इस बात को लेकर वह परेशान रहने लगी थी। किरन का पति और ससुराल से संबंध खत्म हो गया था और इधर नरेश भी अब ब्लैकमेल करने लगा था। इसलिए उसने हत्या कर दी।

यह खबर भी पढ़ें :- नौकरी लगने की खुशी में दान देना है, शातिर ठग ने पुरोहित को लगाया लाखों रुपए का चूना

नवरात्र स्थापना की दूसरी रात हत्या…

किरन ने घर में नवरात्र स्थापना की थी। उसने उसी दिन हत्या की प्लानिंग भी बना ली। जैसे ही पहला नवरात्र खत्म हुआ, बारह बजे बाद उसने रात को सोते समय नरेश पर पत्थर से हमला कर हत्या कर दी। नरेश की हत्या के बाद वह पूरी रात कमरे के बाहर आकर बैठ रही। अगले दिन सुबह जल्दी नहाकर घर से निकल गई। दो दिन तक लाश कमरे में पड़ी रही। बाद में बदबू आने पर खुलासा हुआ।

हत्या के बाद वापस पति के पास पहुंची महिला…

नरेश की हत्या करने के बाद किरन वापस अपने पति के पास मध्यप्रदेश पहुंच गई। इधर, पति ने कोई रिश्ता ना रखकर उसे रखने से मना कर दिया। वह किरन को वहां थाने ले गया, इधर, कोटा से युवक की हत्या की जानकारी की खबर मध्यप्रदेश पुलिस को लग गई थी। ऐसे में वहां पुलिस ने किरन को दस्तयाब कर लिया। पुलिस उसे लेकर कोटा आई और यहां पूछताछ की तो उसने वारदात कबूली।