Kota : लिव इन में रह रहे युवक की हत्या, युवती ने पत्थर से सिर फोड़ कर उतारा मौत के घाट

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। लिव इन में रहने वाली युवती ने युवक के सिर पर…

Woman Live in Relationship murdered young man in kota | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। लिव इन में रहने वाली युवती ने युवक के सिर पर पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को कमरे से एक पत्थर भी मिला है। पुलिस का संदेह है कि सोते समय युवक के सिर पर पत्थर मारा गया। युवक बनियान में ही सो रहा था। उसका शव उल्टा (सीने के बल) पड़ा हुआ था। मृतक युवक की शिनाख्त नरेश (30) मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के खेड़ीघाट गांव का रहने वाला था। युवक एक युवती के साथ कोटा जिले के नांता इलाके के एक मकान में किराए पर रहता था।

दो बच्चों की मां के साथ लिव इन में रह रहा था युवक

पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों से जानकारी में सामने आया है कि मृतक नरेश किसी महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। महिला के दो बच्चे भी हैं। मृतक नरेश 8-10 दिन पहले ही गणेशपाल कॉलोनी में सरकारी स्कूल के पास किराए से रहने लगा था। गुरुवार को पुलिस ने मृतक के पिता को फोन नरेश की मौत की सूचना दी। सूचना पर मृतक के पिता जीवन लाल कोटा पहुंचे और बेटे की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पिता बोले-बेटे की हो चुकी है शादी

मृतक के पिता जीवन ने बताया कि नरेश की शादी हो चुकी थी। उसके 13 साल व 5 साल के दो बच्चे हैं। नरेश पिछले एक साल से घर नहीं आ रहा था। उसकी पत्नी भी अपने मायके में रह रही थी। दो महीने पहले ही पता लगा कि नरेश ने किसी दूसरी महिला से शादी कर ली है। उस महिला के भी दो बच्चे हैं और उन्हें महिला का नाम नहीं मालूम है। पिता को शक है कि उसी महिला ने ही नरेश की हत्या की है।

नांता थाना के हैड कांस्टेबल जगवीर सिंह ने बताया कि मृतक नरेश किसी महिला के साथ लिव इन में रह रहा था। युवक का चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था। महिला फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

क्या है मामला…

बुधवार रात करीब 7 बजे मकान मालिक सूचना पर पुलिस मौके पहुंची। कमरे में लाश पड़ी हुई थी। जो संभवयता दो-तीन दिन पुरानी थी। सिर पर चोट के निशान थे और खून बह रहा था। आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ में पता लगा तीन दिन पहले युवक की पत्नी हाथ में बैग लेकर जल्दबाजी में घर से निकली थी। घर का बाहर का ताला दिया। उसने चप्पल भी नहीं पहनी हुई थी।