मातम में बदली शादी की खुशियां! चूरू के सरदारशहर में हुआ भीषण हादसा, तीन बच्चों सहित 4 की गई जान

राजस्थान के चूरू जिले में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें तीन बच्चों सहित 4 लोगों की मौत हो गई है।

Phalodi road accident | Sach Bedhadak

churu road accident : चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें तीन बच्चों सहित 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 5 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को श्री डूंगरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां आज पोस्टमार्टम के बाद पुलिस चारों मृतकों के शवों को परिजनों को सौंपेंगी।

पुलिस के मुताबिक हादसा देर रात सरदारशहर के गांव आसासर खंडिया के पास हुआ। जहां किसी अज्ञात वाहन ने स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी। हादसे के वक्त कार में 9 लोग सवार थे। जिनमें से तीन बच्चों सहित 4 की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल पांच लोगों को उपचार के लिए श्री डूंगरगढ़ अस्पताल ले जाया गया। जहां पर सभी घायलों का उपचार जारी है।

शादी समारोह में जा रहे थे कार सवार

बताया जा रहा है कि कार सवार लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए बंधनाऊ गांव जा रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। फिलहाल, पुलिस उस वाहन का पता लगाने में जुटी हुई है, जिसने कार को टक्कर मारी थी।

एक सप्ताह में दूसरा भीषण हादसा

बता दें कि चूरू जिले के सरदारशहर में पिछले एक सप्ताह में यह दूसरा भीषण हादसा है। भादासर गांव के पास 23 नवंबर को दो गाड़ियों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई थी। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी और पांच घायलों में से एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। जांच में सामने आया था कि हादसा उस वक्त हुआ था जब कार सवार लोग शादी समारोह से वापस अपने गांव लौट रहे थे।

ये खबर भी पढ़ें:-बाहर ना-ना…अंदरखाने रणनीति बना रही BJP-कांग्रेस, BSP, BAP, RLP और AAP के पास होगी सत्ता की चाबी!