परिचित ने महिला से की दरिंदगी, पहले पिलाई शराब, फिर दोस्त के साथ मिलकर पहाड़ी पर ले जाकर किया गैंगरेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में दिल्ली की एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला अपने बेटे के साथ सहेली के घर से लौट…

New Project 2023 07 20T144231.348 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में दिल्ली की एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला अपने बेटे के साथ सहेली के घर से लौट रही थी। आरोपी परिचित ने अपने साथी के साथ मिलकर रास्ते में महिला को जबरन शराब पिलाई। नशे की हालत में आरोपी परिचित ने साथी के साथ मिलकर पहाड़ी पर ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हरमाड़ा थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली निवासी एक महिला (22) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह हरमाड़ा में परिवार के साथ रहती है। 15 जुलाई को शाम करीब 5 बजे वह बेटे को लेकर सहेली के घर गई थी। रात को वह सहेली के घर पर ही रूकी थी।

16 जुलाई को दोपहर करीब 2 बजे वह अपने बेटे के साथ वापस घर जा रही थी। रास्ते में बैनाड भैरूजी के मंदिर के बाहर महिला को परिचित शिवम यादव अपने साथी के साथ मिला। मंदिर के बाहर बैठकर बातचीत करने के दौरान आरोपी शिवम ने जबरन शराब पिलाई।

आरोपियों ने महिला के नशे की हालत में होने का फायदा उठाकर उसका मोबाइल व पर्स में रखे रुपए छीन लिए। इसके बाद आरोपी उसे जबरन जैन मंदिर के पास पहाड़ी पर ले गए। पहाड़ी पर ले जाकर परिचित ने अपने साथी के साथ सामूहकि दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

दुष्कर्म की वारदात के बाद दोनों आरोपी उसे अकेला छोड़कर भाग गए। दोनों आरोपी वहां से जाते समय उसका मोबाइल उसके बेटे को दे गए। मां के पास पहुंचे बेटे ने कॉल कर घरवालों को बताया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे संभाला और घर लाए। इसके बाद पीड़िता ने हरमाड़ा थाने जाकर दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *