बाड़मेर में 10 लाख रुपये का डोडा पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने क्रूजर गाड़ी और एक बाइक की जब्त

बाड़मेर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामलों को लेकर प्रदेश की पुलिस अब सक्रिय हो गई है। राजस्थान पुलिस ने अवैध मादक…

New Project 2023 04 03T195506.033 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामलों को लेकर प्रदेश की पुलिस अब सक्रिय हो गई है। राजस्थान पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए और तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष अभियान चलाया है। जिसमें बाड़मेर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए बाड़मेर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। बाड़मेर पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए तस्कर से अवैध डोडा चूरा की बड़ी खेप जब्त की है।

जिला पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि बाड़मेर पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्कर के पास से करीब 10 लाख रुपये का 279 किलो डोडा पोस्त जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि तस्कर चेनाराम बाड़मेर के बायतू इलाके के चवा नाडा का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की अवैध डोडा पोस्त की सप्लाई होने वाली है। जिसके बाद एसएचओ समदड़ी शारदा विश्नोई ने पुलिस जाब्ते के साथ देर रात गांव करमावास सिवाना रोड पर नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस को देखकर पाली रोड की तरफ से आ रही फोर्स क्रूजर गाड़ी और उसे एस्कोर्ट कर रही बाइक का चालक नाकाबंदी तोड़ तेज रफ्तार से सिवाना की ओर भागने लगे।

समदड़ी थाना पुलिस ने बदमाशों को देखकर पीछा किया तो दोनों गाड़ियों के चालक गाड़ी को रोड पर छोड़कर भागने लगे। इधर, फोर्स क्रूजर गाड़ी का चालक रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने बाइक सवार तस्कर केसाराम जाट को गिरफ्तार कर गाड़ी से 16 कट्टे में भरा 279 किलो डोडा पोस्त जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी केसाराम को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के संबंध में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *