Jodhpur : नाबालिग से दोस्ती टूटी तो बिजनसमैन हुआ नाराज, गुस्से में पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा युवक नाबलिग लड़की से जबरदस्ती बात करने के लिए उसके घर…

New Project 2023 10 19T153958.027 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा युवक नाबलिग लड़की से जबरदस्ती बात करने के लिए उसके घर पहुंच गया। नाबालिग के मना करने पर आरोपी युवक उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। लड़की के विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसके घर में घुसकर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। लड़की ने पानी डालकर आग बुझाई। डरी सहमी मकान मालिक ने माता का थान थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि माता का थान थाना क्षेत्र निवासी शौफाली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शौफाली ने शिकायत में बताया कि बुधवार देर रात उसके घर में किसी ने घर के आहते में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। पता चलते ही तुरंत आग पर पानी गिरा कर काबू पाया। उसने बताया कि गेट के अंदर पोर्च में एक स्कूटी खड़ी थी। स्कूटी आग पकड़ने से बच गई नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता।

शौफाली ने पुलिस को बताया कि उसके घर में किराए पर परिवार रहता है उनकी नाबालिग युवति से 80 फीट रोड निवासी कैलाश लखारा ने जबरदस्ती बात करना चाह रहा था। नाबालिग लड़की ने बात करने से मना किया तो उसने पेट्रोल छिड़क कर घर में आग लगा दी।

शैफाली ने बताया कि कैलाश लखारा शादीशुदा है और मंडी में दुकान है। उसने बताया कि उसके भाई से उसकी पहचान थी इससे घर में आना जाना था। उसके कारण से किराएदार से भी पहचान हो गई। दोनों में बातचीत होती थी, लेकिन लड़की ने बात करना बंद कर दिया। इसी बात से गुस्सा होकर बुधवार रात को कैलाश वहां आया और पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।