उदयपुर रेप मामला : सीपी जोशी के निर्देश पर भाजयूमो और ST मोर्चा ने राष्ट्रीय ST आयोग से की मांग, सरकार को मुआवजे समेत कड़ी कार्रवाई के लिए दे आदेश 

उदयपुर के मावली इलाके में 9 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या के मामले को लेकर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा और एसटी…

उदयपुर रेप मामला

उदयपुर के मावली इलाके में 9 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या के मामले को लेकर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा और एसटी मोर्चा ने दिल्ली में एसटी आयोग के अध्यक्ष से मुलाकात की उन्होंने इस मामले को लेकर अध्यक्ष हर्ष चौहान को ज्ञापन सौंपा सौंपा और कड़ी कार्यवाही की मांग की।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश पर दिया ज्ञापन 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा और भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मीणा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश पर राष्ट्रीय एसटी आयोग के अध्यक्ष हर्ष चौहान से दिल्ली जाकर मुलाकात की। उन्होंने बच्ची की रेप के बाद दर्दनाक तरीके से हत्या के मामले में मृतका के परिजनों की मांग के मुताबिक मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने के आदेश की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

राजस्थान को निर्देशित करे आयोग 

इसके अलावा उन्होंने प्रदेश में एससी-एसटी मामलों में घोषित किए गए मुआवजे को सुनिश्चित कराने की मांग भी की। इसके अलावा उन्होंने पूरे प्रदेश में एससी-एसटी समाज पर हमलों और अत्याचारों को लेकर भी कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस पर हर्ष चौहान ने जल्द राजस्थान सरकार को मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी के साथ ही इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश देने का आश्वासन दिया।

बच्ची की रेप के बाद हत्या, किए थे 10 टुकड़े

बता दें कि उदयपुर के मावली थाना इलाके में बीते 29 मार्च को 9 साल की बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद बीते रविवार को एसपी विकास शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए रूह कंपा देने वाली जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गांव का ही रहने वाला आरोपी कमलेश को गिरफ्तार किया गया है।

उसने ही बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर में बुलाया और उसके रेप किया। बच्ची घर वालों को इस हरकत के बारे में बता ना दे, इसके लिए उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कोई खोज ना पाए इसके लिए उसने बच्ची के शव के बेरहमी से 10 टुकड़े कर दिए और एक बोरे में भरकर घर के पास ही मौजूद एक खंडहर में फेंक दिया।

पोर्न फिल्म का लती था आरोपी 

पुलिस ने बताया कि आरोपी 21 साल का है वह पढ़ाई बंद कर घर पर ही रहता था और मोबाइल फोन का लती था वह फोन में पोर्न वीडियो का आदी था। इन वीडियो को देख-देख कर ही उसने इस हैवानियत की हद को पार की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *