चूरू में पिस्तौल की नोक पर नाबालिग से दरिंदगी, दो सगे भाईयों सहित 3 लोगों ने अपहरण कर किया गैंगरेप

चूरू। राजस्थान के चूरू में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों ने स्कूल से…

New Project 2023 08 15T140259.058 | Sach Bedhadak

चूरू। राजस्थान के चूरू में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों ने स्कूल से लौटते समय नाबालिग छात्रा का किडनैप कर जंगल में ले गए। इसके बाद पिस्तौल की नोक पर दोनों भाईयों ने नाबलिग से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी दोनों भाई पीड़िता को घर के पास छोड़कर भाग गए। घर पहुंचकर नाबालिग लड़की डरी सहमी रहने पर रहने लगी। परिजनों ने कारण पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता की मां राजलदेसर पुलिस थाने में आरोपी दोनों के भाईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी रतनलाल ने बताया कि राजलदेसर थाना क्षेत्र के एक गांव की एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी (16) कई दिनों से डरी हुई और गुमसुम रहती थी। उससे बार-बार पूछने के बाद भी कुछ नहीं बताया। 13 अगस्त की रात हम लोग सो रहे थे। इसी दौरान छत पर सो रही नाबालिग बेटी के चिल्लाने की आवाज आई तो मेरे पति दौड़कर छत पर गए। इसी दौरान किसी के छत से कूदने की आवाज आई, जिसका पता किया तो गांव का ही मुकेश था।

डरी और सहमी हुई बेटी से पूछने पर बताया कि करीब मार्च 2023 में मुकेश और राकेश मुझसे रास्ते में छेड़छाड़ करते हैं। मेरे पीछे काले शीशे की बोलेरो गाड़ी से चक्कर लगाते हैं। मां ने बताया जब हम घर में नहीं थे। तब मुकेश हाथ में छुरा लिए घर में घुस आया। पीछे से नाबालिग को पकड़ लिया और गर्दन पर छुरा रख डराया और गला काटने की धमकी देकर अश्लील वीडियो बना लिया उसके साथ रेप का प्रयास किया। शोर मचने पर आरोपी मुकेश वहां से भाग गया।

घटना के पांच छह दिन बाद नाबालिग स्कूल से घर आ रही थी। तब पीछे से काले शीशे की बोलेरो गाड़ी आई, जिसमें से मुकेश ने जबरन नाबालिग को उठाकर गाड़ी में डाल लिया। और रतनगढ़ रोड की तरफ राजांणा जोहड़ के पास ले गए। गाड़ी में मुकेश का भाई राकेश और एक अन्य राकेश मौजूद थे। उनके हाथ में पिस्तौल थी।

वहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। राकेश ने पिस्तौल तान कर कहा धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो तुझे और तेरे परिवार को जान से मार दूंगा। परेशान होकर पीड़िता ने मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद मां ने राजलदेसर पुलिस थाने में दो सगे भाइयों सहित तीन जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रेप और पॉक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *