PM ने किया अगले साल लाल किले पर तिरंगा फहराने का ऐलान, विपक्ष का पलटवार-जरूर…लेकिन घर पर

Controversy over PM Modi’s statement : अगले साल 15 अगस्त पर लाल किले पर तिरंगा फहराने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान से विपक्ष बुरी तरह भड़क गया है।

Controversy over PM Modi's statement

Controversy over PM Modi’s statement : नई दिल्ली। अगले साल 15 अगस्त पर लाल किले पर तिरंगा फहराने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान से विपक्ष बुरी तरह भड़क गया है। विपक्ष ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि वो अगले साल झंडा जरूर फहराएंगे, लेकिन लाल किले पर नहीं…अपने घर के ऊपर। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव और कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा कि ये देश की जनता तय करेगी कि अगली साल लाल किले पर तिरंगा कौन फहराएगा?

दरअसल, 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने मंगलवार को लगातार 10वीं बार लाल किले पर तिरंगा फहराया। इस दौरान पीएम मोदी ने ऐलान किया कि मैं अगले साल फिर लाल किले पर तिरंगा फहराऊंगा। उन्होंने कहा कि अगली बार 15 अगस्त को इसी लाल किले से मैं देश की उपलब्धियां, उसकी सफलता और गौरवगान आपके सामने प्रस्तुत करुंगा।

जिसके जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि नरेंद्र मोदी अगले साल झंडा जरूर फहराएंगे। लेकिन, अपने घर के ऊपर तिरंगा फहराएंगे, लाल किले पर नहीं। उन्होंने कहा कि खड़गे ने कहा कि हर इंसान कहता है कि हम अगले साल जीतकर फिर वापस आएंगे। लेकिन हार और जीत तो जनता के हाथ में है। 2023 में ये कहना कि हम 2024 में लौटकर आएंगे, ये अहंकार है।

ये खबर भी पढ़ें:-शहर में घर का सपना होगा पूरा, गांवों में बनेंगी 2 करोड़ लखपति दीदी, मोदी सरकार लाई ये 2 नई योजना

जनता तय करेगी-कौन फहराएगा तिरंगा?

कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि साल 2024 के चुनाव में देश की जनता तय करेगी कि कौन वापस आ रहा है और कौन नहीं? मोदी जी ऐसा ऐलान करने वाले कौन होते है? उन्होंने कहा कि हम सभी को इसके लिए साल 2024 का इंतजार करना चाहिए की कौन लाल किले पर तिरंगा फहराएगा?

लालू बोले-मोदी का समय अब खत्म

इधर, राबड़ी आवास पर आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने परिवार के साथ तिरंगा फहराने के बाद पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी ने आखिरी बार लाल किले से तिरंगा फहराया हैं। उनका समय खत्म हो चुका है। आगे हम लोग आने वाले हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-‘भ्रष्टाचार, महंगाई, मणिपुर और भी बहुत कुछ… PM ने दिया 10 साल का हिसाब, जानें-भाषण की 20 बड़ी बातें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *