RU में अरविंद जाजड़ा के कार्यालय उद्घाटन में चली पुलिस की लाठियां…जाजड़ ने कहा- कई बार लट्ठ खाया है..आगे भी तैयार रहूंगा 

जयपुर। राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) छात्रसंघ के महासचिव अरविंद जाजड़ा के कार्यालय का आज उद्घाटन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश संगठन…

Rajasthan University

जयपुर। राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) छात्रसंघ के महासचिव अरविंद जाजड़ा के कार्यालय का आज उद्घाटन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर और नगर निगम ग्रेटर सौम्या गुर्जर शामिल हुईं। इन्होंने ही जाजड़ा के कार्यालय का उद्घाटन किया।  इस समारोह में पंजाबी सिंगर परमेश वर्मा ने अपने गीतों से समा बांधा। वहीं सैकड़ों की संख्या में भीड़ के उपस्थित होने से कार्यक्रम में अफरा-तफरी भी मची, जिस पर पुलिस को लाठीचार्च तक करना पड़ा।

चंद्रशेखर ने छात्रों को दिलाया संकल्प 

अरविंद जाजड़ा के कार्यालय उद्घाटन समारोह में भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने संबोधित किया और छात्रों के भविष्य के लिए सफलता का मंत्र दिया। चंद्रशेखर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे देश में पार्टी ने कई सालों तक सरकार चलाई है। अब वह पूछते हैं राष्ट्रपति भवन में मुगल गार्डन से क्या आपत्ति थी। मुगल गार्डन तो गुलामी की निशानी था, अब भारत आजाद है। अब यह मुगल गार्डन अमर उद्यान हो गया है। दिल्ली का राज पथ कर्तव्य पथ हो गया है। गुलामी की निशानियां को हम धीरे-धीरे हटाकर आजादी के प्रतीक लगा रहे हैं तो इसमें क्या गलत है।

कांग्रेस में राष्ट्रवाद की भावना नहीं 

चंद्रशेखर ने यूनिवर्सिटी के छात्र छात्राओं से आह्वान किया कि वे देश को गंदगी से मुक्त, गरीबी से मुक्त, जातिवाद से मुक्त बनाने का संकल्प लें क्योंकि जिस पार्टी ने देश पर लंबे समय तक राज किया है, उनमें तो राष्ट्रवाद की भावना थी ही नहीं। उनकी मानसिकता सिर्फ और सिर्फ जातिवाद की थी, इसलिए आज हमें इन संकल्प को लेने की जरूरत है। क्योंकि इन्हीं के बल पर हम नए भारत का निर्माण कर सकते हैं।

सिंगर परमेश वर्मा के लिए तोड़ी बैरिकेडिंग 

वही पंजाबी सिंगर परमेश वर्मा की परफॉर्मेंस को देखने के लिए छात्र-छात्राओं की भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि बैरिकेड तक तोड़ डाला। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और बल प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज कर हालातों को कंट्रोल में किया। आलम यह रहा कि आधे घंटे में पुलिस को तीन बार लाठीचार्ज करना पड़ा।

आपके लिए कई बार लाठियां खाई…आगे भी तैयार रहूंगा

वहीं अरविंद जाजड़ा ने अपने कार्यालय के उद्घाटन होने के बाद छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने आपके लिए साल के 365 दिन काम करने का वादा किया है। मैंने आपके लिए अब तक बहुत लाठियां खाई हैं लेकिन अगर आगे कहीं मेरी जरूरत पड़ी तो मैं हर मोर्चे पर आपके साथ ही रहूंगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *