देशी कट्टा और 2 जिंदा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार, वारदात अंजाम देने की फिराक में था आरोपी

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत एक बदमाश को गिरफ्तार किया…

New Project 2023 04 04T195423.142 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी किशनगढ़ का रहने वाला है और उसके खिलाफ पूर्व में भी 5 मामले दर्ज है। फिलहाल कट्टा और जिंदा कारतूस जब्त कर मामले की जांच की जा रही है।

क्लॉक टावर थानाधिकारी महावीर शर्मा ने बताया कि अवैध हथियारों के अभियान को लेकर थाने की टीम को विशेष दिशा निर्देश दिए थे। इसके तहत थाने की टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को हजारीबाग के पास से पकड़ा तो वह हड़बड़ा गया। जब उसकी तलाशी ली गई तो देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए।

किशनगढ़ के तैली मौहल्ला निवासी आरोपी विक्रम सिंह ने कबूल किया कि वह वारदात अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस अगर कुछ समय बाद पहुंचती तो वह वारदात कर चुका होता। थानाधिकारी महावीर शर्मा ने कहा कि आरोपी को थाने लाया गया और उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में 5 मामले दर्ज है। जिनमें से एक मुकदमा गांधीनगर थाने का और 4 मुकदमे मदनगंज थाने के हैं। आरोपी देशी कट्टा कहां से लाया और अजमेर में क्या वारदात अंजाम देने आया था, इस संबंध में भी उससे पूछताछ की जा रही है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *