बारां में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, पत्नी घायल

बारां। राजस्थान के बारां में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में…

New Project 2023 06 29T182259.216 | Sach Bedhadak

बारां। राजस्थान के बारां में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए छबड़ा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा छबड़ा कस्बे के पास रिछडा गांव में हुआ। वहीं टक्कर के बाद चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने पीछा कर आरोपी ट्रक चालक को डिटेन कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, गत दिनों मृतक की दादी सास का एक दुर्घटना में निधन हो गया था। जिसके बाहरवें में शामिल होने के लिए जलवाड़ा निवासी शोभाराम लुहार, अपनी पत्नी और 6 माह के बेटे के साथ जलवाड़ा से छबड़ा आ रहे थे। इसी दौरान खोपर गांव के निकट सामने से आ रहे गिट्टी से भरे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद बाइक पर सवार शोभाराम व उसका 6 माह के बेटा लक्की ट्रक के टायर के नीचे आ गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी दूर जाकर गिरी, जिससे वह भी घायल हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही छबड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों का छबड़ा चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सौंप दिए। वहीं घटना के बाद मौके से फरार हुए ट्रक चालक को भी पुलिस ने डिटेन कर लिया है।

(इनपुट-मुजाहिद वहाब)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *