‘राजस्थान में विधायकों को मिला है भ्रष्टाचार का लाइसेंस’ नड्डा बोले- मोदी की तारीफ सुन कांग्रेस के पेट में मरोड़ होती है

भरतपुर के नदबई में जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की सरकार चलाने के साथ ही देश की राजनीतिक संस्कृति को भी बदलने का काम किया है.

sb 1 90 | Sach Bedhadak

भरतपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों का आगाज होने के साथ ही बीजेपी ने अपनी जोर आजमाइश तेज कर दी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को भरतपुर के नदबई में बीजेपी की एक बड़ी जनसभा रखी गई जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराज सूरजमल को नमन करते हुए कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे भरतपुर आने का मौका मिला ये राजस्थान की भूमि वीरों की भूमि है. उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल, सेवा और सुशासन के साल हैं जहां पीएम मोदी ने देश की सरकार चलाने के साथ ही देश की राजनीतिक संस्कृति को भी बदलने का काम किया है. वहीं पीएम मोदी ने वंशवाद की राजनीति को खत्म कर विकासवाद को आगे बढ़ाया है.

उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को छोड़कर कोई पार्टी वंशवाद से अछूती नहीं है और हमारी बीजेपी में पार्टी ही परिवार है. वहीं नड्डा ने इस दौरान राजस्थान सरकार पर भी जमकर हमला बोला.

गिनाई मोदी सरकार की योजनाएं

नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार ने 4 करोड़ परिवारों को दिए गए पक्के घर देने का काम किया है और आने वाले समय में भारत दुनिया की तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बनेगा. वहीं जल जीवन मिशन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 9 करोड़ 50 लाख लोगों के घरों में पीने का पानी पहुंचाया और मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जल जीवन मिशन के तहत सबसे ज्यादा पैसा राजस्थान को दिया है.

उन्होंने कहा कि जब दुनिया में मोदी जी की तारीफ होती है तो यहां कांग्रेस के पेट में मरोड़ होती है और कांग्रेसी कहते हैं कि मोदी बिच्छू है, मोदी सांप है, मोदी चाय बेचने वाला है लेकिन देश की 140 करोड़ जनता का आशीर्वाद मोदी जी के साथ है. नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से 11 करोड़ किसानों को सालाना 6,000 रुपये दिये जा रहे हैं और ये पैसा किसी बिचौलियों के माध्यम से नहीं डायरेक्ट ट्रांसफर बेनिफिट से सीधे किसानों के बैंक खातों में दिया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘आयुष्मान भारत योजना’ के तहत 50 करोड़ लोगों को हर साल गंभीर बीमारियों से लड़ने के लिए 5 लाख रुपये तक का हेल्थ कवर दिया जो कि जाति के आधार पर नहीं, गरीबी के आधार पर दिया गया है. वहीं प्रधानमंत्री अन्न योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है, जिससे कोई भूखा न सोए और इसका परिणाम ये रहा है कि आज IMF कहता है कि भारत की अति गरीबी 1% से कम हो गई है, ये बदलता हुआ भारत है.

राजस्थान सरकार पर बरसे नड्डा

वहीं राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि आज NCRB की रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान महिलाओं के खिलाफ हो रहे दुष्कर्म के मामलों में नंबर-1 पर खड़ा है, यहां महिलाओं की कोई सुरक्षा नहीं है. सिर्फ परिवारों को बचाने के लिए वोट के खातिर काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है, जिसने वंशवाद को खत्म कर ‘रिपोर्ट कार्ड’ की राजनीति को शुरू किया और हमनें वोट बैंक की राजनीति को खत्म कर विकासवाद की राजनीति को आगे बढ़ाने का काम किया है. वहीं गहलोत सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई सरकार है जहां एक-एक विधायक को भ्रष्टाचार का खुला लाइसेंस दे रखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *