बीकानेर में ट्रक और कार की भिड़ंत, हादसे में पिता-पुत्र की मौत, मां-बेटी घायल, सालासर से लौट रहा था परिवार

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक दिन पहले कार और बस की टक्कर में तीन लोगों की मौत के बाद मंगलवार रात को एक और…

New Project 2023 07 26T122707.306 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक दिन पहले कार और बस की टक्कर में तीन लोगों की मौत के बाद मंगलवार रात को एक और सड़क हादसा हो गया। श्रीडूंगरगढ़ में कार ने ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं मां-बेटी घायल हो गए। घायलों का पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में का इलाज चल रहा है।

सालासर दर्शन करने गया था परिवार…

जानकारी के अनुसार, यह हादसा श्रीडूंगरगढ़ के झंझेऊ और सैरूणा के बीच मंगलवार रात करीब 9 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रक बीकानेर से जयपुर की ओर जा रहा था। वहीं कार बीकानेर आ रही थी। इसी दौरान श्रीडूंगरगढ़ के झंझेऊ और सैरूणा के पास ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में बीकानेर के पवनपुरी में रहने वाला चारण परिवार सालासर दर्शन करने गया था। वापस बीकानेर लौटते समय रास्ते में ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद कार ट्रक में जा फंसी। हादसे में कार में आगे बैठे पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों कार में बुरी तरह फंस गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। कार में पीछे बैठी मां-बेटी काफी देर तक रास्ते में मदद के लिए चिल्लाते रहे।

राहगीरों ने घायल मां-बेटी को अस्पताल पहुंचाया…

बाद में वहां से गुजर रहे राहगीरों ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को शव निकालने के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने अस्पताल में मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। वहीं घायलों को इलाज के लिए पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर भिजवाकर घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने बताया कि कार में सवार बीकानेर के पटेल नगर निवासी रवींद्र कुमार और उसके बेटे रुद्र की दुर्घटना में मौत हो गई। मृतकों के शवों को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं हादसे में कार में ही सवार रवींद्र की पत्नी किरण और बेटी पारथी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को पीबीएम हॉस्पिटल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-बीकानेर में दर्दनाक हादसा, बस और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल)

बस और कार की टक्कर में तीन की मौत, 3 घायल

गौरतलब है कि बीकानेर में सोमवार शाम को भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं तीन लोग गंभीर घायल हो गए। यह हादसा मुख्य नहर की एक हजार आरडी पर हुआ, जहां तेज रफ्तार बस ने कार को टक्कर मार दी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

जानकारी के अनुसार, बस बज्जू से गुजरात जा रही थी। वहीं कार बिकमपुर की तरफ से आ रही थी। इसी दौरान मुख्य नहर की एक हजार आरडी पर बस ने कार को टक्कर मार दी। कार सवार सभी लोग रामदेवरा से बज्जू की तरफ आ रहे थे। हादसे में एक महिला और 2 पुरुषों की मौत हुई है।

(इनपुट-विनोद चारण)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *