बीकानेर में दर्दनाक हादसा, बस और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में सोमवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बस और कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार…

New Project 2023 07 24T194714.378 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में सोमवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बस और कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा मुख्य नहर की एक हजार आरडी पर हुआ।

जानकारी के अनुसार, बस बज्जू से गुजरात जा रही थी। वहीं कार बिकमपुर की तरफ से आ रही थी। इसी दौरान मुख्य नहर की एक हजार आरडी पर बस ने कार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग रामदेवरा से बज्जू की तरफ आ रहे थे। हादसे में एक महिला और 2 पुरूष की मौत हुई है। वहीं तीन लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़े और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

(इनपुट-विनोद चारण)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *