Lawrence Bishnoi : राजस्थान के इस मामले को लेकर लॉरेन्स बिश्नोई की दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी…कड़ी सुरक्षा में बठिंडा से दिल्ली ला रही है NIA 

देश के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) राजस्थान के इस मामले को लेकर लॉरेन्स बिश्नोई की दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी…कड़ी सुरक्षा…

Lawrence Bishnoi

देश के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) राजस्थान के इस मामले को लेकर लॉरेन्स बिश्नोई की दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी…कड़ी सुरक्षा में बठिंडा से दिल्ली ला रही है NIA को आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में कोर्ट में पेश करने के लिए पंजाब के बठिंडा जेल से लाया जा रहा है। राजस्थान के ही एक मामले में NIA पंजाब से दिल्ली एक ग्रीन कॉरिडोर  बनाकर बिश्नोई को ला रही है। जिसमें सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। संभावना जताई जा रही है कि पेशी के बाद लॉरेंस बिश्नोई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जानकारी मिली है कि इस पेशी के बाद गुजरात पुलिस भी बिश्नोई के रिमांड लेने की तैयारी कर रही है।

बता दें कि बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के खिलाफ राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, चंडीगढ़ में करीब-करीब 36 मामले दर्ज हैं। जिसमें 9 में उसे बरी कर दिया गया है और 21 मामलों में जांच जारी है। इन 21 मामलों में चार तो अकेले राजस्थान के ही हैं। 10 सितंबर 2021 को जयपुर पुलिस ने बिश्नोई पर बिजनेसमैन को धमकी देने और जबरन वसूली के मामले में केस दर्ज किया था। 

सलमान खान को मारने की फिर धमकी दे चुका है Lawrence Bishnoi

लॉरेंस बिश्नोई हाल ही में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। उसका एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू की फुटेज जब मीडिया में आई। इसके बाद से ही पंजाब से लेकर राजस्थान तक की जांच एजेंसियों और पुलिस में हड़कंप मच गया कि आखिर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल में रहते हुए किस को और कैसे ये इंटरव्यू दे दिया। इसे लेकर भी जांच अभी चल रही है।

Lawrence Bishnoi का राइट हैंड दीपक बॉक्सर गिरफ्तार

गौरतलब है कि अमेरिका के एफबीआई की मदद से लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के राइट हैंड गुर्गे दीपक बॉक्सर को मेक्सिको से गिरफ्तार किया था। दीपक बॉक्सर पर 3 लाख रुपए का इनाम घोषित था। उस पर कई रसूखदार लोगों की हत्या करने का भी आरोप है।

जयपुर जी क्लब फायरिंग केस में भी आरोपी

राजस्थान के जयपुर के जीक्लब फायरिंग वाले मामले में भी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) का ही हाथ सामने आया है। इसकी चार्जशीट में जयपुर पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को भी आरोपी बनाया है। इसमें गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा, अनमोल बिश्नोई, रितिक बॉक्सर आरोपी बनाए गए हैं। जिसमें रितिक बॉक्सर को गिरफ्तार कर लिया गया है। तो वहीं गोल्डी बराड़ और अनमोल बिश्नोई अमेरिका और रोहित गोदारा यूरोप में छिपा बैठा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *