दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर दो कारों में हुई टक्कर, खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

अलवर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाइवे पर लगातार दूसरे दिन रविवार को एक और बड़ा हादसा हो गया। हाइवे पर दो कारों की टक्कर हो गई। हादसे…

New Project 2023 04 09T194557.133 | Sach Bedhadak

अलवर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाइवे पर लगातार दूसरे दिन रविवार को एक और बड़ा हादसा हो गया। हाइवे पर दो कारों की टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद हाइवे पर पेट्रोलिंग कर रही एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों का इलाज जारी है।

हादसे में घायल हुए शिवम ने बताया कि वह पत्नी मीनू और अपनी मां मंजू के साथ दिल्ली नांगलोई से खाटूश्याम जी दर्शन करने के लिए गए थे। वापस लौटते समय लक्ष्मणगढ़ के समीप दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर उनकी कार को दूसरी कार ने टक्कर मार दी। हादसे में शिवम की पत्नी मीनू और उनकी मां मंजू को चोट लगी है। वहीं शिवम को भी हल्की चोट आई है। तीनों का इलाज ट्रॉमा वार्ड में चल रहा है।

शनिवार को भी हुआ था सड़क हादसा

गौरतलब है कि शनिवार को भी दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर अलग-अलग सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी। पहला हादसा अलवर जिले के रैणी थाना क्षेत्र के मुकंदपुरा पुलिया के पास हुआ। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रहे ट्रक में पीछे से कार जा घुसी। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में 2 महिलाएं शामिल है। वहीं दूसरा हादसा पिनान गांव (अलवर) के पास हुआ। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि 3 युवक घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *