अजमेर: अज्ञात वाहन की टक्कर से उड़े कार के परखच्चे, 6 साल की मासूम सहित 3 लोगों की मौत

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र में हाईवे पर अज्ञात वाहन ने ईको कार…

New Project 2023 05 22T133826.218 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र में हाईवे पर अज्ञात वाहन ने ईको कार को टक्कर मार दी। हादसे में ईको गाड़ी में सवार एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 8 लोग गंभीर घायल हो गए। टक्कर के बाद ईको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का अजमेर जेएलएन अस्पताल भिजवाया। यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर बाड़ा बावड़ी गांव के पास हुआ। कार में सवार सभी लोग जयपुर आ रहे थे।

श्रीनगर थानाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि देर रात बाड़ा बावड़ी के पास हाईवे पर एक्सीडेंट की सूचना मिली। जिस पर वह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। मौके पर ईको कार दुर्घटनाग्रस्त व उसमें सवार घायल अवस्था में थे। सभी को जेएलएन अस्पताल भिजवाया गया वहीं एक को किशनगढ़ ले जाया गया था। मृतक के रिश्तेदार राजकमल ने बताया कि टांटोटी निवासी ज्ञानचंद जैन अपनी पत्नी, बेटियों और दोहितियों के साथ जयपुर गए थे।

वापस लौटते समय श्रीनगर के पास अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मारी। जिससे 6 साल की मासूम हृदया, 62 वर्षीय ज्ञानचंद और ड्राइवर भागचंद को मृत घोषित कर दिया जबकि मृतक ज्ञानचंद की पत्नी मंजू, बेटी रसना, रेखा, राखी, दोहिती 12 वर्षीय अन्जना, 6 वर्षीय आरोही, 3 वर्षीय अनाया व मासूम बच्ची लक्ष्मी घायल हुए हैं।

वहीं कार सवार घायल युवती रसना ने बताया कि पूरा परिवार जयपुर से टांटोडी जा रहा था। सभी नींद में थे। सिर्फ एक व्यक्ति कार में जाग रहा था। उसने बताया कि आगे वाला ट्रक ओवरस्पीड में था। अचानक से उसने ब्रेक लगा दिए। इसके बाद हमारी गाड़ी उससे भिड़ गई। श्रीनगर थाना पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन व उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *