उदयपुर के झाड़ोल में चुनावी रंजिश के चलते हत्या, पत्थरों से कुचला भाजपा कार्यकर्ता का सिर

राजस्थान में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद देर रात बीजेपी कार्यकर्ता की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। यह घटना उदयपुर जिले के झाड़ोल क्षेत्र की है।

Taxi Driver Kidnapping After Murder | Sach Bedhadak

BJP worker murder : जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद देर रात बीजेपी कार्यकर्ता की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। यह घटना उदयपुर जिले के झाड़ोल क्षेत्र की है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि चुनावी रंजिश के चलते बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की गई है।

पुलिस के मुताबिक झाड़ोल के सोम में देर कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी कार्यकर्ता कांतिलाल की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही फलासिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, उससे पहले ही आरोपी मौके से भाग छूटे। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस अभी हमलावरों की पहचान में लगी हुई है।

चुनावी रंजिश के चलते कार्यकर्ता की हत्या

शुरुआती जांच में सामने आया है कि विधानसभा चुनाव को लेकर रंजिश थी। जिसके चलते देर रात झाड़ोल के सोम में कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थरों से मारकर बीजेपी कार्यकर्ता कांतिलाल को मौत के घाट उतार दिया। हत्या की सूचना के बाद भाजपा पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। वहीं, गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

वोटिंग के दौरान नहीं हुई थी कोई जनहानि

बता दें कि राजस्थान की 199 विधानसभा सीटों पर शनिवार को मतदान हुआ था। इस दौरान कई जगहों से छिटपुट घटनाओं की खबरें आई थी। वहीं, धौलपुर जिले के बाड़ी में फायरिंग हुई थी। हालांकि, वोटिंग के दौरान कभी भी कोई जनहानि नहीं हुई थी। लेकिन, वोटिंग खत्म होने के बाद किसी कार्यकर्ता की हत्या होने से यह साफ है कि इस वारदात के पीछे चुनावी रंजिश ही है।

ये खबर भी पढ़ें:-जयपुर की 19 सीटों पर 75.16% वोटिंग, शाहपुरा में सबसे अधिक तो मालवीय नगर में पड़े सबसे कम वोट