Jaipur: कोटखावदा सड़क हादसे में फूटा परिजनों का गुस्सा, पायलट के सामने MLA सोलंकी के खिलाफ हुई जमकर नारेबाजी

चाकसू के कोटखावदा में हुए हादसे के बाद गुस्साए परिजनों से मुलाकात करने सचिन पायलट धरनास्थल पहुंचे.

chaksu | Sach Bedhadak

जयपुर: राजधानी की चाकसू तहसील के कोटखावदा गांव में थार जीप से कुचलने पर 4 लोगों की मौत के मामले में बवाल हो गया है. 17 मई को हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद गुस्साए परिजन अंतिम संस्कार नहीं करने की मांग पर अड़े हैं और शव रखकर रविवार दोपहर से प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं सोमवार की सुबह परिजनों के धरना स्थल पर चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी और पूर्व डिप्टी सचिन पायलट पहुंचे जहां कुछ ही देर में माहौल गरमा गया.

मिली जानकारी के मुताबिक पायलट के धरना स्थल पर पहुंचने पर उनके सामने भीड़ से चाकसू विधायक सोलंकी के खिलाफ नारेबाजी होने लगी और भीड़ से कुछ लोगों के पत्थर मारे जाने की भी खबर है. वहीं घटनास्थल पर माहौल गरमाता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर वहां से खदेड़ा और सुरक्षा घेरा बनाकर पायलट और सोलंकी को वहां से निकाला.

मालूम हो कि 17 मई को हरिद्वार से किसी की अंतिम क्रिया कर लौट रहे परिवार के 6 लोगों को चाकसू के पास एक थार जीप ने कुचल दिया जिसके बाद पत्नी-बेटे सहित चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके अलावा इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घटनास्थल पर ग्रामीणों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन भी किया. मृतक के परिजनों का कहना है कि उनको न्याय चाहिए और दोषियों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *