‘कपड़े सिलाने के बहाने आए थे और गला काट गए…’, चित्तौड़गढ़ में PM मोदी ने याद दिलाया कन्हैया हत्याकांड

चित्तौड़गढ़ दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला।

pm modi 1 | Sach Bedhadak

PM Modi in Rajasthan: चित्तौड़गढ़ दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला। उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो कांग्रेस राज में जान-माल की सुरक्षा नहीं है, उसे हटाना बहुत जरुरी है। जो उदयपुर में हुआ, क्या उसकी आपने कल्पना भी की थी? जिस राजस्थान ने दुश्मन पर भी धोखे से वार न करने की परंपरा को जीया है, उस राजस्थान की धरती पर कपड़े सिलाने के बहाने लोग आते हैं और बिना डर एवं खौफ के टेलर का गला काट देते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं बहुत दुखी मन से कह रहा हूं कि आज जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान टॉप पर आता है। आज जब अराजकता, दंगे और पत्थरबाजी की बात आती है तो राजस्थान का नाम बदनाम होता है। महिलाओं, दलितों, पिछड़ों पर अत्याचार के मामलों में भी आज हमारा राजस्थान सबसे ज्यादा बदनाम हो रहा है।

आज राजस्थान बड़े विश्वास और भरोसे से कह रहा है कि भाजपा आएगी, गुंडागर्दी जाएगी। भाजपा आएगी, दंगे रुकवाएगी। भाजपा आएगी, पत्थरबाजी रुकवाएगी। भाजपा आएगी, बेईमानी रुकवाएगी। भाजपा आएगी, महिला सुरक्षा लाएगी। भाजपा आएगी, रोजगार लाएगी। भाजपा आएगी, समृद्ध राजस्थान बनाएगी।

https://x.com/AHindinews/status/1708749633386909783?s=20

घमंडिया गठबंधन के नेताओं पर साधा निशाना

INDIA गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता महिलाओं को लेकर कैसी-कैसी अपमानजनक बातें कर रहे हैं, ये आए दिन हम देख रहे हैं। ये चाहते ही नहीं कि महिलाओं को उनका हक मिले, इसलिए बहाने बना रहे हैं। जाति-धर्म के नाम पर देशभर में भ्रम फैला रहे हैं।

गहलोत ने एक प्रकार से भाजपा को बधाई दे दी है। आजकल वो आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न किया जाए। पहले तो भाजपा सरकार बनने की बात स्वीकार करने के लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।

भ्रष्टाचारियों पर होगी सख्त कार्रवाई

पीएम मोदी ने कहा कि मैं राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी योजना को हम रोकेंगे नहीं बल्कि उसको अच्छा और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। ये मोदी की गारंटी है। इतना ही नहीं, जिस-जिस ने यहां भ्रष्टाचार किया है, गरीबों के पैसे लुटे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी। ये भी मोदी की गारंटी है। ये लोग मोदी को चाहे जितनी गाली दें, लेकिन भ्रष्टाचार पर कठोर कार्रवाई जारी रहेगी।

उन्होंने कहा कि राजस्थान के युवाओं के साथ जो धोखा किया गया है, भाजपा उसकी तह तक जाएगी। यहां के पेपर लीक माफिया को हर हाल में हिसाब किया जाएगा। नौजवानों के भविष्य के साथ जिसने खिलवाड़ किया है, ऐसे पेपर लीक माफिया को छोड़ा नहीं जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें:-‘राजस्थान सरकार की किसी योजना को बंद नहीं करेंगे…’CM गहलोत की अपील पर PM मोदी की गारंटी